किम कार्दशियन ने शेयर किया बेहद खूबसूरत फोटोशूट

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल और टीवी पर्सनालिटी किम कार्दशियन अक्सर ही अपने कातिलाना लुक के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. किम हर थोड़े दिन में अपने हुस्न के जलवे बिखेरकर फैंस को खुश कर देती हैं. वो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं और रोजाना ही अपनी कातिलाना तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती हैं. हाल ही में एक बार फिर किम ने अपने हॉट लुक की फोटो शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है.

इस बार तो किम ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट में हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. किम को न्यूड फोटोज शेयर करने के लिए जाना जाता है. इस बार फिर किम ने अपना न्यूड अवतार दिखाकर फैंस को हैरानियत में डाल दिया है. किम ने जो अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है उसमे वो न्यू नजर आ रहीं हैं. किम ने अपनी हॉट बॉडी को फूलों से छुपाया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं किम ने अपने प्राइवेट पार्ट्स और हाथो पर फूलो की माला पहनी हैं.

इस लुक में किम वाकई में बेहद ही सेक्सी लग रहीं हैं. उनकी ये फोटो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. फैंस तो इस लुक को देखकर किम की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं. किम ने इस फोटो को शेयर करते हुए अपने मेकअप ब्रांड को प्रमोट किया है. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- My new Cherry Blossom Collection is almost here and is inspired by my love for the pretty pink-colored trees

किम ने इससे पहले भी ग्रीन बिकिनी में कातिलाना पोज़ में फोटो शेयर किये थे. इंस्टाग्राम पर भी किम के 117 मिलियन्स फॉलोवर्स हैं और उन्हें एक फोटो पोस्ट करने के लगभग 5 करोड़ रूपए मिलते हैं. किम सोशल मीडिया कि दुनिया में बड़ा नाम बन चुकी हैं.

किम की बहन जेनर ने पहना कुछ ऐसा, देखते ही उड़ गए लोगों के होश

इस अभिनेत्री को फैंस कह रहे हैं टीवी की किम कार्दशियन

एक बार फिर हॉटनेस से भरी नजर आईं किम कार्दर्शियन

Related News