किम कार्दाशियन को जन्‍मदिन मुबारक...

हॉलीवुड की चर्चित रियलिटी स्टार व सुपरमॉडल किम कार्दशियन जिनका आज जन्मदिन है. चटपटी खबरों में पता चला है की रियलिटी टीवी कलाकार किम कर्दशियां,जो कि अपनी हॉटनेस और बोल्डनेस को लेकर हमेशा से ही अक्सर चर्चाओ में बनी रहती है.  हाल ही कुछ समय पहले ही किम की हॉलीडेज की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमे वो बिकनी में अपने बोल्ड लटको झटको में टेनिस खेलती नजर आई थी.

हॉलीवुड की चर्चित रियलिटी स्टार व सुपरमॉडल किम कार्दशियन जिनका जन्म 21 अक्टूबर, 1980 को लॉस एंजिलिस में हुआ था. किम जो की अक्सर ही सोशलमीडिया व हॉलीवुड की लाइमलाइट में अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण सुर्खियों में बने रहती है. सोशलमीडिया साइट्स पर उनका इंस्टाग्राम अकाउंट उनके इन्ही बोल्ड फोटो से भरा हुआ है. किम के न्यूड फोटोशूट भी काफी चर्चाओ में रह चुके है.

किम जो की हमेशा से ही सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर एक्टिव रहती है. अभी कुछ समय पहले ही किम के साथ में लूटपाट की एक घटना को अंजाम दिया गया था जिसके बाद से ही किम अब तगड़े सुरक्षा बन्दोबस्त के घेरे में रहती है. किम जिसके पति हॉलीवुड रैपर कान्ये वेस्ट है व उनके दो बच्चे है सेंट वेस्ट व नार्थ वेस्ट. देखा जाए तो आज भी किम काफी ग्लैमरस दिखाई देती है. आगे की स्लाइड्स पर क्लिक करके देखिए किम की और भी बहुत सी आकर्षक फोटोज... 

किम के लुटेरे कैमरे में कैद

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

हैरी स्टाइल्स संग वक्त बिताने के लिए सिंगर एशले सीखना चाहती है इतालवी भाषा

खत्म हुआ 'गॉन विथ द विंड' का सफर, आखिरी कलाकार ने ली अंतिम सांस

Related News