सामने आया किम कार्दशियन के चौथे बच्चे का नाम, खास तरह से हुआ था जन्म

अमेरिकन मॉडल और अदाकारा किम कार्दशियन (Kim Kardashian) अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर दुनियाभर में सभी के बीच काफी फेमस है और यही कारण है कि हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस भी उन्हें फॉलो करती रहती हैं. वहीं अभी हाल ही में किम ने जानकारी दी थी कि वह सरोगेसी के जरिए चौथे बच्चे की मां बनी हैं और इस दौरान उनके फैंस भी काफी खुश नजर आए थे. जबकि अब उनके बच्चे के नाम से जुडी खबर सामने आ रही है. 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक़, अदाकारा किम ने अपने चौथे बच्चे का नाम Psalm West रखा है. बता दें कि बच्चे के जन्म के करीब 1 सप्ताह बाद किम ने Psalm West की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है और Psalm का हिंदी में अर्थ होता है भजन या धर्मगीत. 

वहीं आपको यह भी बता दें कि इससे पहले किम और कान्ये तीन बच्चे के माता-पिता है और किम-कान्ये के तीन बच्चे शिकागो, सेंट और नार्थ हैं. जहां उनकी एक संतान और भी सेरोगेसी के जरिए हुई है, वहीं उनकी इस नई संतान का जन्म भी ऐसे ही हुआ है. इससे पहले बेबी बॉय के जन्म की गुड न्यूज किम ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के माध्यम से दी थी. अदाकारा किम ने ट्वीट किया है कि- वह यहां है और एक दम कुशल है. 

 

अपनी फिल्म में बॉलीवुड का तड़का चाहता है यह हॉलीवुड सुपरस्टार, इस दिन करेगा धमाका

इस मॉडल ने दिखाया सेक्सी तन, तस्वीरें देख बहक उठेगा मन

इस मॉडल ने पार की सारी हदे, प्राइवेट पार्ट नजर आए इतने बड़े

साफ़-साफ दिखें इस मॉडल के प्राइवेट पार्ट, आप भी हो जाएंगे दीवाने

Related News