दो बहनो की इज्जत पर पंचायत ने लगाई बोली, पुलिस ने भी दिया आरोपियों का साथ

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के अमरोहा जिले में दो सगी बहनो के साथ सामूहिक बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है. लेकिन इस मामले में आरोपियों को सजा दिलवाने के बदले गांव के पचो ने आरोपियों से पैसे लेकर मामले को रफा-दफा कर दिया. वही दूसरी और उत्तरप्रदेश की पुलिस ने भी इस मामले में मिली शिकायत पर कार्यवाही करने की बजाय दोषियों का साथ दिया.

जानकारी के मुताबिक मामला अमरोहा जिले के थाना देहांंत इलाके का है, जहां गांव की दो सगी बहनेंं पास के एक बैंक में मंगलवार को किसी काम के लिए घर से गईं थी. उसी दौरान पास के ही गांव के दबंग युवकों ने दोनों बहनों को गन प्वाइंट पर लेकर किडनैप कर लिया इसके बाद उनके साथ गैंग रेप किया गया और उनका अश्लील वीडियो भी बना लिया. घटना के बाद दोनों ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद परिजनों ने इस मामले की शिकायत थाना अमरोहा देहात में की.

लेकिन जब मामला पंचोंं के बीच पहुंचा तो मामले को रफादफा कर पीड़ित पक्ष को पैसों का लालच देकर आगे की कार्यवाई से मना कर दिया गया. इतना ही नहीं दबाव के चलते पीड़ित परिवार के लोग भी पीछे हट गए. मामला जब मीडिया के सामने आया और पुलिस के अला अफसरों से इस बारे में बात करने का प्रयास किया तो वह इस मामले से पल्ला झड़ते हुए नज़र आए.

Related News