गर्मियों में रखे खुद को कूल

गायिका-अभिनेत्री मोनिका डोगरा का सुझाव है कि चिलचिलाती गर्मी को मात देने के लिए ढीले-ढाले और आरामदायक क्रॉप टॉप, धूप में पहने जाने वाले परिधान और ट्रेंडी डंगरीज आजमाएं। मोनिका ने फैशनपरस्त बने रहकर गर्मी को दूर करने के कुछ टिप्स दिए हैं।

गंजी मैक्सी : गर्मी के इस मौसम में गंजी स्टाइल मैक्सी को बूट के साथ जरूर आजमाएं। लोगों की नजर आप पर बरबस खिंची चली आएगी।

क्रॉप टॉप : इन टॉप को आप शॉर्ट्स, स्कर्ट और पलज्जो पैंट के साथ पहन सकती हैं। गर्मी के हिसाब से आपके परिधानों में क्रॉप टॉप की मौजूदगी वाजिब है। सफेद या काले रंग का क्रॉप टॉप चुनें, जो आप अपने कपड़ों के साथ मिक्स एंड मैच करके पहन सकती हैं।

सन ड्रेस : ये छोटे एवं आरामदायक लिबास हर मौके के हिसाब से उचित होते हैं।

छापेदार पोशाक : छापेदार फ्रॉक इस गर्मी में सबसे बढ़िया विकल्प हैं।

स्कर्ट : गर्मियां छोटे व ढीले-ढाले कपड़े पहनने का सबसे अच्छा समय है। इस मौसम में क्रॉप टॉप के साथ पहनी गई लंबी स्कर्ट खूब फबती है।

खुली-खुली पतलून : हरेम, धोती या पलज्जो स्टाइल की पैंट या पतलून भी आजमा सकती हैं। इन्हें वेस्ट या क्रॉप टॉप के साथ पहनें। दिन में इनके साथ बिना हील वाले और रात में हील वाले सैंडिल पहनें।

डंगरीज : डेनिम की ये डंगरीज आपको स्टाइलिश व आकर्षक महसूस कराती हैं।

एसेसरीज : मोटे-मोटे रंग-बिरंगे मोती आपकी लिनन ड्रेस के माकूल हैं। वे आपके सादे लुक को एक अलग व स्टाइलिश लुक दे सकते हैं।

धूप से बचाने को टोपी : इस झुलसाने वाली गर्मी में टोपी बेहद जरूरी है। यह फैशन और जरूरत दोनों का काम करती है। यह आपकी रंगत को धूप से बचाने के अलावा आकर्षक लुक भी देती है। सुंदर लेकिन छोटी टोपी चुनें।

Related News