मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद KCR ने कांग्रेस को दी चुनाव लड़ने की चुनौती

Sep 07 2018 12:02 PM

नई दिल्ली :  तेलंगाना के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने और विधानसभा भंग करने के बाद के. चंद्रशेखर राव  कोंग्रस पर जमकर बरसे है.  के. चंद्रशेखर राव  ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी को देश का सबसे बड़ा मसख़रा बताया है. इसके साथ ही के. चंद्रशेखर राव ने  नेहरू-गांधी परिवार को भी आड़े हाथों लिया. KCR  ने कहा कि तेलंगाना सरकार में केवल एक ही परिवार बहुत पहले से राज करता आ रहा है. कांग्रेस अध्यक्ष को  दिल्ली सल्तनत विरासत में मिली है. वह जितना तेलंगाना आएंगे टीआरएस उतनी ज्यादा सीटें जीतेगी.

अटल विकास यात्रा: अमित शाह ने लगाया आरोप, कहा कोयले तक की चोरी की है कांग्रेस ने

बता दें कि KCR के इस्तीफे के बाद विधानसभा भंग किए जाने कोराज्यपाल ईएसएल नरसिंहन ने मंजूरी दे दी है, इससे तेलंगाना राज्य में समय से पहले चुनाव होना भी संभव माना जा रहा है. इसके साथ ही प्रेस वार्ता में केसीआर ने कांग्रेस को  तेलंगाना का खलनायक भी बताया. साथ ही के. चंद्रशेखर राव ने कांग्रेस को तेलंगाना में आगामी चुनाव लड़ने की चुनौती दी है.

अटल विकास यात्रा: अमित शाह ने लगाया आरोप, कहा कोयले तक की चोरी की है कांग्रेस ने

गौरतलब है कि गुरुवार को तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने एक आपात बैठक को बुलाया इसमें उन्होंने राज्य विधानसभा को भंग करने की सिफारिश की. इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री केसीआर ने राज्य के राज्यपाल इएसएल नरसिम्हन से मिलकर उन्हें विधानसभा भंग करने का प्रस्ताव दिया था.

खबरे और भी...

कैलाश मानसरोवर से आई राहुल गांधी की पहली तस्वीर

भारत बनाम इंग्लैंड: आखिरी टेस्ट कल से, पृथ्वी शॉ और शार्दुल ठाकुर हो सकते हैं टीम में शामिल

 

एक बार फिर 'राहुल रिटर्न विथ विवाद'

 

Related News