केबीसी सीजन-9 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

इन दिनों सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन-9' को खूब पसंद किया जा रहा है. इसका जीता-जागता सबूत है, इस शो की रिकॉर्ड तोड़ टीआरपी. करीब 17 सालों से दर्शकों के बीच अपनी मजबूत पकड़ बनाने में कामयाब रहे, इस शो की पॉपुलरिटी का एक कारण बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन भी है. अमिताभ का इस शो को होस्ट करने का तरीका बेमिसाल है. बहुत से कंटेस्टेंट तो सिर्फ महानायक से मिलने की तमन्ना लिए शो में चले आते है.

वहीं 'ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च कॉउंसिल ऑफ़ इंडिया' की ताजा रिपोर्ट के मुताबिक इस साल के 35वें हफ्ते यानी 26 अगस्त से 1 सितम्बर के बीच KBC-9 को सबसे ज्यादा देखा गया. इसके बाद सोनी टीवी ने एंटरटेनमेंट चैनल्स के बीच चलने वाली टीआरपी वार में बड़ी कामयाबी हासिल की है. केबीसी की सबसे अधिक TRP रहने के बाद सोनी टीवी ने ज़ी एंटरटेनमेंट चैनल को पीछे धकेलते हुए टॉप चैनल्स की लिस्ट में तीसरे नंबर पर जगह बना ली.

बता दें कि केबीसी का पहला एपिसोड साल 2000 में प्रसारित हुआ था. तबसे इस शो के जरिए कई लोग करोड़पति बन चुके है. गौरतलब है कि केबीसी को पसंद किये जाने का मुख्य कारण इस शो में मिलने वाली रकम नहीं बल्कि इसका कंटेंट होता है. दर्शक अपने और परिवार का जनरल नॉलेज परखने के लिए भी इस शो को देखते है.

दोस्तों के साथ मौनी रॉय बिता रही हैं अपने आराम के पल, देखिये Sensational तस्वीरों

shocking!! अक्षय कुमार के शो से वापसी नहीं कर रहे है सुनील ग्रोवर

टीवी शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' और 'ससुराल सिमर का' अब नहीं होगा ऑफ एयर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

 

Related News