कैटी पेरी ने क्यूट फोटो किया शेयर, बाइक पर बैठकर फैंस को बनाया ​दीवाना

जानी मानी अमेरिकी सिंगर कैटी पेरी इन दिनों मुंबई एक इवेंट के सिलसिले में पहुंची है. कैटी पेरी हॉलीवुड की सबसे फेमस सिंगर में शुमार हैं. जो 16 नवंबर को मुंबई में होने वाले इवेंट में परफॉर्म करने वाली हैं. इस बीच कैटी पेरी की सेक्सी और हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. दर्शकों को कैटी पेरी का हॉट लुक खूब अट्रैक्ट कर रहा है. उनका हॉट लुक और सेक्सी अंदाज इंडियंस को भी खूब भाता है.

हॉलीवुड के सुपरमैन कहे जाने वाले इस अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हॉलीवुड की फेमस सिंगर में शुमार कैटी पेरी की सेक्सी वीडियो यूट्यूब पर मौजूद हैं. इस वीडियो में रेड बिकिनी पहन अपना सॉन्ग परफॉर्म कर रही हैं. उनका हॉट लुक करोंड़ों फैंस के दीवाना बना रहा है. ये वीडियो लेटेस्ट तो नहीं है लेकिन उनका हॉट अंदाज के चलते अभी भी ये वीडियो खूब पसंद की जा रही है. कैटी भारत में भी काफी फेमस हैं. जिस वजह से यूट्यूब पर काफी पॉपुलर रहती हैं.अपने फैंस के ​लिए बाइक पर बैठकर हॉट पोज देते हुए कैटी ने एक शानदार फोटो शेयर किया है. जिसे इस समय बहुत सारे लाइक और कमेंट मिल चुके है. 

रोमन पोलेंस्की ने डिनर के बहाने कमरे में बुलाकर इस एक्ट्रेस को बनाया हवस का शिकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 16 नवंबर को मुंबई स्थित डीवाई पाटिल स्टेडियम में कैटी पेरी परफॉर्म करती नजर आएंगी. उनके अलावा कई हॉलीवीड हस्तियां जैसे डुआ लीपा भी अपना जलवा बिखरेंगी. आज सुबह ही कैटी पेरी मुंबई पहुंची हैं. खास बात है कि वह पहली बार भारत में वह परफॉर्म करने वाली हैं.

वन प्लस म्यूजिक फेस्टिवल : सिंगर कैटी पेरी ने भारत में ली एंट्री, महंगे टिकट पर भी टूटे फैंस

हॉलीवुड एक्ट्रेस हैली बेरी के सिक्स एब्स फ्लॉन्ट देखकर फैंस हो गए हैरान, यहाँ देखे तस्वीरें

भारत में हॉलीवुड एक्ट्रेस क्रिस्टीन स्टुअर्ट इस फिल्म से करने वाली है धमाकेदार एंट्री

 

Related News