अब इस पाकिस्तानी लौंडे के साथ कैटरीना करेगी रोमांस !

सुनने में आया है कि समीर शर्मा (लव शव ते चिकन खुराना) के निर्देशन में सलमान खान फिल्म्स की अगली मूवी बनने वाली है. 'जुगलबंदी' शीर्षक वाली इस फिल्म में सैफ अली खान को लिया गया था परन्तु अब सैफ की जगह अब हमे पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान नजर आने वाले है। देखा जाए तो बॉलीवुड में इन दिनों काफी एक्टिव फवाद खान टीवी का जाना-पहचाना चेहरा रहे हैं. 'दास्तान', 'हमसफर' और 'जिंदगी गुलजार' है जैसे सीरियल्स से लोकप्रियता बटोर चुके हैं.

व बता दे की एक बार फिर से फवाद खान व बॉलीवुड की खूबसूरत बाला कैटरीना कैफ हमे एक साथ नजर आने वाले है. बड़े पर्दे पर इन दोनों की ही जोड़ी जल्द बनने वाली है. जी हां! आपने सही सुना. हालांकि फिल्म का टाइटल अभी फाइनल नहीं हुआ है लेकिन करण जौहर इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे.

खबरों की माने तो पंजाबी बैकड्रॉप पर बनेन वाली इस फिल्म में अलग तरह की लव स्टोरी दिखाई जाएगी. इसमें फवाद , कटरीना के साथ अलग किस्म की आशिकी करते नजर आएंगे. बता दें कि इस फिल्म को आदित्य धर डायरेक्ट करेंगे और फिल्म की शूटिंग 60 दिनों में खत्म हो जाएगी. फिलहाल कटरीना को इंतजार होगा अपनी आने वाली फिल्म 'बार-बार देखो ' की रिलीज का. यह फिल्म 9 सितम्बर को सिनेमा घरों में आएगी.

Related News