दीपिका पादुकोण के पति को चाहती है ये एक्ट्रेस, किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' में कुमुद के किरदार को लेकर काफी चर्चा में हैं.इस फिल्म के लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं और हर कोई चाहता है ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ हो जाये लेकिन अभी इसमें समय है. बता दें,  इस फिल्म में उनके किरदार और लुक दोनों को ही काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म में कटरीना सलमान खान के अपोजिट दिखाई देंगी. हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि अब वो अपनी लाइफ को खुशियां से भरा और पॉजिटिव बनाए चाहती हैं. इसके अलावा उन्होंने दोस्ती को लेकर भी बात की. आइये जानते हैं कैटरीना ने और क्या कहा. 

दरसल, जानकारी के अनुसार कटरीना से जब सवाल किया गया कि क्या रणवीर सिंह गुड फ्रेंड हैं. इस पर उन्होंने कहा कि 'ही सच अ डॉर्लिंग'. बता दें कि इससे पहले कटरीना रणवीर सिंह और दीपिका के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचकर सबको हैरान कर दिया था. इसके बाद कटरीना ने आगे बताया कि इन दिनों लाइफ काफी मुश्किलों से भरा है और किसी चीज को पकड़कर रखेंगे तो लाइफ बोझ लगेगी. पास्ट को हमेशा छोड़ देना चाहिए, मैंने ऐसा किया है क्योंकि मुझे मेरे दोस्त चाहिए जो खुशियां और पॉजिटिविटी देते हैं. यानि उन्होंने अपने पास्ट को पीछे छोड़ दिया है और आगे बढ़ चुकी हैं. 

इसके अलावा कुछ महीने पहले ऐसा कहा जा रहा था कि दीपिका रणवीर सिंह की अगली फिल्म 83 में नजर आ सकती हैं. कबीर खान की इस फिल्म में एक्टर कपिल देव की भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिलहाल इस खबर को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है. वहीं भारत में अपने किरदार को लेकर कटरीना ने बताया कि आखिर उन्होंने ये फिल्म करने का क्यों फैसला लिया. इस पर एक्ट्रेस ने बताया कि अली और मैं एक दूसरे के साथ अकाउंट के लिए नही हैं.

कैंसर के बाद ऐसी हुई आयुष्मान खुराना की पत्नी की हालत, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

दर्जनों कलाकार ने अनुराग की इस फिल्म को नकारा, लेकिन अब...

रणबीर का खुलासा, इस वजह से भारत लौटने में डर रहे हैं पिता ऋषि कपूर !

Related News