यश की फिल्म मे जोकर के रोल के लिए भी तैयार कैटरीना

बॉलीवुड की फिटनेस गर्ल कैटरीना कैफ अपनी हर फिल्म बहुत ही चुन कर करती है। पहले फिल्म की कहानी को समझती है उसके बाद ही फिल्म करती है। अगर यश चोपड़ा बैनर की फिल्म हो तो वह बिलकुल भी नही सोचती है तुरंत फिल्म करने के लिए हाँ बोल देती है। कैटरीना ने कहा कि यश चोपड़ा बैनर फिल्म मे अगर उन्हे जोकर का रोल करने के लिये मिलेगा तो भी वो कर लेंगी उन्हे मना नही करेंगी। कैटरीना यश चोपड़ा की  फिल्म 'जब तक है जान' मे काम कर चुकी है। फिल्म मे उनका लीड रोल था शाहरुख खान के साथ।

कैटरीना ने कहा कि फिल्म की कहानी क्या है उसे पढ़कर ही फिल्म लेती हूँ। अगर फिल्म यश चोपड़ा की है तो कैटरीना कहानी को पढ़ने मे दिलचस्पी नही रखती है। यश चोपड़ा की फिल्मों मे काम करना कैटरीना का सपना था, जो 'जब तक है जान' फिल्म करके पूरा हो गया। अब भी अगर कोई फिल्म होती है तो कैटरीना जरूर करेंगी।

कैटरीना ने कहा कि वो फिल्मे अपने फैंस के हिसाब से करती है उनके फैंस को उनकी कौनसी फिल्म पसंद आयेगी उसके हिसाब से फिल्म करती है। अभी कैटरीना की फिल्म 'फैंटम' आने वाली है जिसमे सैफ़ अली खान उनके साथ काम कर रहे है। फिल्म मे कैटरीना एक पूर्व रॉ-एजेंट का रोल कर रही है। इस फिल्म को करने के लिये कैटरीना ने अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दिया है। कैटरीना और सैफ़ की फिल्म 'फैंटम' 28 अगस्त को सिनेमाघरों मे आने वाली है।  

Related News