कार में एन्जॉय कर रही थी एक्ट्रेस तभी अचानक से हुआ ब्लास्ट...

इन दिनों तो एकता कपूर के शो 'कसौटी जिंदगी की' के दूसरे सीजन को लेकर हर जगह चर्चाएं हो रही हैं. शो का प्रमोशन भी काफी अच्छे से हो रहा है और शो को हिट करवाने के लिए और सभी कलाकारों को इंट्रोड्यूस करवाने के लिए एकता कपूर ने किंग खान यानी शाहरुख़ का सहारा लिया था. कसौटी जिंदगी की... शो एकता के करियर और महत्वपूर्ण शोज़ में से एक है जिसके लिए एकता जी-जान से मेहनत कर रही हैं. वह इस शो को हिट करने में किसी भी तरह की कसर नहीं छोड़ रही हैं.

लंदन में 'काली परी' बनकर एन्जॉय कर रहीं हैं हिना खान

इस बार शो में प्रेणना का किरदार एक्ट्रेस एरिका फर्नांडीज़ निभाने वाली हैं. कोलकाता में शो की शूटिंग चल रही है जिसकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सभी कलाकार शो के शुरुआती एपिसोड्स की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं और इसी बीच एरिका ने शूटिंग से थोड़ा वक्त निकालकर एन्जॉय करने की सोची. एरिका अपनी को-स्टार के साथ कोलकाता की सैर पर निकल पड़ी जहां उन्होंने खूब एन्जॉय भी किया. हाल ही में एरिका का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो कार में बैठी हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं एरिका अक्षय कुमार की मशहूर फिल्म 'राउडी राठौर' के गाने 'पल्लू के नीचे' पर कार में बैठे-बैठे ही डांस कर रही हैं.

अनुराग बसु के थे इस डायरेक्टर से संबंध

इस वीडियो को खूब एरिका ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में एरिका ने कुछ ऐसे फ़िल्टर का भी उपयोग किया है जिससे अचानक ही उनके और उनकी दोस्त के मुँह पर बम फूट जाता है और दोनों का मुँह काला हो जाता है. एरिका के फैंस को उनका ये मस्तीभरा वीडियो काफी ज्यादा पसंद आ रहा है और सभी लोग उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. उनके इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका हैं. आप भी देखिये एरिका का ये शानदार मस्तीभरा डांस.

कसौटी जिंदगी की 2 को टीवी के ये जाने-माने चेहरे करेंगे प्रमोट

वेकेशन पर स्मोकी लुक में नजर आईं हिना खान

टाइगर की इस GF को डेट कर चुके है पार्थ समथान

Related News