दो बहनों ने सुपारी देकर करवाई 'भाई' की हत्या, नाज़ायज़ संबंधों पर टोकता था नागराज

बैंगलोर: कर्नाटक के कलबुर्गी में एक युवक के क़त्ल के इल्जाम में उसकी ही 2 बहनों को अरेस्ट किया गया है। आरोप है कि दोनों बहनों ने भाई द्वारा अपनी निजी जिंदगी में दखल देने की वजह से उसे सुपारी देकर रास्ते से हटवा दिया। पुलिस ने सुपारी लेकर हत्या करने के आरोपित 4 अन्य लोगों को भी अरेस्ट किया है। मृतक का शव 29 जुलाई 2022 को अलंद रोड से बरामद हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतक का नाम नागराज (29) था। आरोपित दोनों सगी बहनें मिनाक्षी और अनीता अपने पतियों को छोड़कर नागराज और उसकी माँ संग रहती थीं। बताया जा रहा है कि मृतक नागराज को संदेह था कि उसकी बहनों का किसी के साथ रिश्ते में हैं। इसके कारण वह दोनों बहनों पर नजर रखने लगा। नागराज लगातार अपनी बहनों से कहता था कि वे या तो अपने पार्टनरों के साथ विवाह कर उनके साथ रहे या फिर उन्हें छोड़ दे। इसी बात पर आए दिन घर में झगड़ा होता था।

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित अविनाश से मृतक की बहन के नाज़ायज़ संबंध थे। बताया जा रहा है कि आए दिन के विवाद और टोका-टाकी से खफा होकर दोनों बहनों ने अपने भाई को रास्ते से हटाने की साजिश रची। दोनों ने इस हत्या के लिए अविनाश को 50 हजार रुपए भी दिए। अविनाश ने इस साजिश में अपने साथ अपने साथियों आसिफ़, मोहसिन और रोहित को भी मिला लिया।' बताया जा रहा है कि इन चारों आरोपितों ने पहले नागराज के सिर पर बीयर की बोतल से हमला किया। इसके बाद नागराज के सिर पर हथौड़ा मारा गया। यही नहीं, इसके बाद में नागराज का गला काटा गया, फिर उसकी पहचान बदलने के लिए उसके चेहरे को भारी पत्थर से कुचल डाला। 

पुलिस के अनुसार, बाद में भाड़े के चारों कातिलों ने मृतक का शव ऑटोरिक्शा में डाल कर शहर से बाहर फेंक दिया और भाग गए। पुलिस ने मृतक नागराज के कपड़ों से उसकी शिनाख्त करवाई। बाद में बहनों की कॉल डिटेल खंगालने पर पुलिस भाड़े के चारों कातिलों तक पहुँची। फ़िलहाल, पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

मदरसे में अवैध रूप से काटे जा रहे थे पशु, मौलाना समेत 4 गिरफ्तार

दो बदमाशों पर की गई रासुका की कार्रवाई

स्कूल में अनुपस्थित था छात्र तो टीचर ने करायी 300 बार उठक-बैठक, चार दिनों से बेहोश बच्चा

Related News