मैगज़ीन फोटोशूट के लिए ग्लैमरस हुई ये मशहूर एक्ट्रेस

छोटे परदे के साथ-साथ बड़े परदे पर भी अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए एक खास पहचान बनाने वाली मशहूर अदाकारा करिश्मा तन्ना इन दिनों अपने फोटो शूट के कारण चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं. करिश्मा हर थोड़े दिन में नए फोटो शूट की तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी ही रहती हैं और हाल ही में एक बार फिर करिश्मा ने हॉट फोटो शेयर कर सोशल मीडिया का माहौल गर्म कर दिया है.

इस फोटो में आप देख सकते हैं करिश्मा ने गोल्डन कर ब्राउन कलर के कॉम्बिनेशन में बेहद खूबसूरत सी ड्रेस पहनी है. इस लुक में करिश्मा ने बोल्ड एक्सप्रेशन भी दिए हैं जो उनकी खूबसूरत को और ज्यादा बढ़ा रहा है. करिश्मा ने अपने कैप्शन के जरिए बताया है कि उन्होंने ये फोटो शूट फिटलूक मैगज़ीन के लिए कराया है. करिश्मा ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Second look @fitlookmagazine

इससे पहले करिश्मा ने इस मैगज़ीन के लिए एक और फोटोशूट कराया था जिसमें भी उनका हॉट अवतार नजर आ रहा था. करिश्मा ने इस मैगज़ीन के कवर पेज के लिए ग्रे और ब्लैक कलर के कॉम्बिनेशन में ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर सेक्सी पोज़ दिया था. फैंस तो करिश्मा की इस फोटो को देखकर हैरान हो गए हैं और उनके लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो करिश्मा इन दिनों हॉरर टीवी शो 'कयामत की रात' में गोरी के किरदार में नजर आ रही हैं. शो में वह विवेक दहिया उर्फ़ राज की पत्नी का किरदार निभा रहीं हैं.

ग्रीन ड्रेस में इंस्टाग्राम पर तहलका मचा रहीं हैं करिश्मा तन्ना

इस वजह से एकता के शो में हर बार नजर आई हॉट नागिन

टॉपलेस फोटो में तहलका मचा चुकी हैं ये एक्ट्रेस और मॉडल

Related News