नागिन 3 के सेट से साड़ी में करिश्मा तन्ना ने शेयर की अपनी ख़ास तस्वीरें

आप सभी को बता दें कि इन दिनों लगातार लोगों को अपने सेक्सी अंदाज से घायल करने वाली अभिनेत्री करिश्मा तन्ना ने हाल ही में अपनी तस्वीरों को शेयर किया है इनमे वह साड़ी में नजर आ रहीं हैं जो सभी को पसंद आ रहीं हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर हल्की नीले रंग की साड़ी में शेयर कर सेक्सी पोज दिया है जो आप सभी देख सकते हैं. इइस तस्वीर में वह हॉट अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है On set poses!!! @anusoru #naagin #shootlife

यह तस्वीर उनके नागिन शो के सेट की है जहाँ वह इन दिनों नागिन रूही बनकर सभी के दिलों के चैन को लूट रहीं हैं. बीते दिनों वह शो कयामत में नजर आईं थीं. उस शो में करिश्मा 'गौरी' के किरदार में नजर आ रही थीं जिन्हे दर्शक खूब पसंद करते थे और उनके साथ शो में दिव्यांका के पति विवेक दहिया नजर आते थे जो राज का किरदार निभा रहे थे. वहीं शो में विवेक करिश्मा के पति के किरदार में नजर आ रहे थे जो बहुत केयरिंग बने थे. इसी के साथ आप सभी को बता दें कि करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं वह आए दिन बोल्डनेस दिखाती हैं और अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती है.

उनकी हर तस्वीर पहले से हटकर और सेक्सी होती है. करिश्मा साड़ी में बहुत सेक्सी लगती हैं और उनका हॉट अंदाज सभी को भाता है. करिश्मा इन दिनों अपनी तस्वीरों के कारण लगातार चर्चाओं में बनी हुईं हैं जो साड़ी में दिखाई दे रहीं हैं.

बच्चे से लेकर बूढ़े तक से संबंध बना चुकी है पूनम पांडेय!

पूनम पांडेय के जन्मदिन पर जरूर देखे उनके बोल्ड सीन से भरी यह फ़िल्में

अपने जन्मदिन पर न्यूड होकर बाथरूम में नहाते हुए पूनम ने शेयर किया वीडियो, इंटरनेट पर लगी आग

Related News