Video: आ गई ब्रदर्स की मैरी,होने सौ टक्का तेरी

बॉलीवुड में 2015 यह साल करीना कपूर खान के नाम का है. एक ओर वे 'बजरंगी भाईजान’ जैसी बड़ी फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रही हैं, दूसरी ओर 'ब्रदर्स’ में उनके आइटम सॉन्ग से वे बॉलीवुड में धूम मचा रही है. मैरी सौ टक्का तेरी.. टाइटल का यह सॉन्ग रिलीज हो गया है, जिसमें करीना ने सिज़लिंग सिल्वर शाइनिंग अवतार धारण किया है. गाने में करीना गोल्डन और सिल्वर कलर के टू-पीस ड्रेस में बहुत सेक्सी लग रही है. करीना के साथ गाने में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आयेगे.

बेबो का ये गाना आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है;  #MeraNaamMary सोशल साइट्स पर ट्रेंड दिख रहा है. 'मैरी सौ टक्का तेरी’ की उतनी पॉपुलर हुआ है जितना कैटरीना स्टारर 'चिकनी चमेली’ हुआ था. दोनों ही गानों के पीछे एक ही टीम ने काम किया है. कैटरीना वाला गाना 'अग्निपथ’ में था जिसके निर्माता करण जौहर और निर्देशक करण मल्होत्रा थे. वे दोनों प्रोड्यूसर और डायरेक्टर के रूप में 'ब्रदर्स’ से भी जुड़े हैं. उस गाने की तरह इसे भी अजय-अतुल द्वारा कंपोज किया गया है. गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. अभिताभ भट्टाचार्य ने इसके बोल लिखे है.

ब्रदर्स’ 2011 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘वॉरियर’ की रीमेक है. इस फिल्म में जॉल एडगर्टन और टॉम हार्डी ने मुख्य भूमिका निभायी थी. फिल्म के रीमेक में अभिनेता अक्षय कुमार, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जैकी श्रॉफ और अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस अहम किरदार में नजर आयेगे

Related News