बेबो बनेंगी अर्जुन की सक्सेसफुल वाइफ

मुंबई: बॉलीवुड की बेबो का नाम टॉप स्टार्स की लिस्ट में आता है. बेबो की खूबसूरती और एक्टिंग के लाखो फेन्स दीवाने है. करीना कपूर खान आज भी न्यूकमर एक्टर्स के साथ परदे पर अच्छी केमिस्ट्री बनाने के लिए जानी जाती है. करीना सलमान भाई की फिल्म बजरंगी भाईजान में अहम भूमिका में नजर अायेगी. करीना आर.बाल्की की आने वाली फिल्म में दिखाई देगी. फिल्म में  करीना एक सक्सेसफुल वर्किंग वाइफ की भूमिका में नज़र आएंगी.

फिल्म में करीना कपूर के साथ अर्जुन कपूर भी नजर आयेगे. फिल्म में अर्जुन घर पर रहने वाले निठ्ठले पति की भूमिका अदा करेंगे. वैसे सूत्रों से जानकारी मिली हैं  की फिल्म 'उड़ता पंजाब' में करीना कपूर खान एक डॉक्टर के किरदार में दिखाई देगी. करीना कपूर खान पहले भी तीन फिल्मो में डॉक्टर की बेहतरीन भूमिका निभा चुकी है. उन्होंने  'क्योंकि' और 'कमबख्त इश्क' और 'थ्री इडियट्स' में डॉक्टर बन दर्शको का दिल जीत लिया था. सुनाने में आया है की फिल्म 'उड़ता पंजाब' पंजाब की कहानी का आधार  ड्रग कल्चर है .

फिल्म में करीना का किरदार अन्य निभाये गए किरदारों से भिन्न है. इस फिल्म में करीना तीनो फिल्मो से जुदा अंदाज़ में दिखेगी.  इस फिल्म में करीना, और उनके एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर एक ही स्क्रीन शेयर करेंगे. खबर है की फिल्म में आलिया भट्ट एक ड्रग एडिक्ट की भूमिका में दिखेगी.

Related News