कपूर खानदान के दो खूबसूरत फूल फिर से अपनी खुशबू बिखेर रहे, Watch Photos

बॉलीवुड के रंगीन गलियारों में सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस मानी जानी वाली करिश्मा कपूर आज भी उतनी ही खूबसूरत और उतनी ही हॉट हैं जितनी पहले हुआ करती थी. दो बच्चों की माँ होने के बाद भी उन्होंने खुद को काफी मेन्टेन कर के रखा है. इसलिए इन्हे बॉलीवुड क्वीन भी कहा जाता है. बता दे कि पूर्व में जहां अभिनेत्री करिश्मा कपूर यूरोप में छुट्टियां एन्जॉय कर रही थी. आपको बता दे कि, करिश्मा कपूर और करीना कपूर बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और खूबसूरत बहनें हैं.

दोनों अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं. करिश्मा कपूर और करीना कपूर में काफी अधिक अंतर है लेकिन दोनों का रिश्ता बिल्कुल दोस्तों सा है. करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और करीना कपूर की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की जिसमें दोनों साथ में नजर आ रही हैं और कैप्शन में करिश्मा कपूर ने लिखा भी है कि 'बहन के साथ शूट करना शानदार रहा.'

दोनों साथ में एक विज्ञापन में नजर आने वाली हैं. वैसे भी करिश्मा के बारे में यह भी सभी को पता है की वह जल्द ही संदीप तोषनीवाल के संग में शादी के बंधन में बंधने वाली है तो वही उनकी छोटी बहन करीना कपूर खान जो के आजकल अपने फिगर व फेट को सेट करने में व्यस्त है.     

Related News