वजन कम करने वाली दवाई के ब्रांड पर करीना का 20 करोड़ का क्लेम

बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर अभिनेत्री अपने हॉट फिगर के लिए जानी जाती है. पर करीना इन दिनों काफी गुस्से में है. दरअसल करीना कपूर खान ने एक वजन घटाने का झूठा दावा करने वाली गोली के ब्रांड पर मुकदमा करने का फैसला किया है. करीनाहाल ही में अरब देशों की यात्रा पर गई थी जहां वो 7 शहरों से आए अपने प्रशंसकों से मिली थी. इस दौरान जब उन्हें पता चला कि‍ एक गोली की कंपनी झूठा दावा कर रही है कि यह गोली वजन घटाती है और करीना ने भी जीरो साइज बनाने के लिए इसका इस्तमाल किया था.

करीना ने उस ब्रांड पर मुकदमा करने का फैसला कर लिया है और 20 करोड़ रुपये के दंड का दावा किया है. खबरों की माने तो करीना हमेशा से ही जीरो साइज के खिलाफ है. उन्होंने अपना वजन 'टशन' मूवी के किरदार की मांग की वजह से कम किया था, लेकिन जब उन्होंने अपनी फिल्म पूरी खत्म की उसके बाद वह तुरंत अपने असली अवतार में आ गई थी. करीना ने कभी किसी को वजन कम करने के लिए कोई गोली लेने की सलाह नहीं दी.

उनका कहना है, 'मैं एक अभिनेत्री हूं और मैं मेरे प्रशंसको को कभी झूठी सलाह नहीं देना चाहूंगी. यह गोली बेचने वाली कंपनी मेरा नाम गैर कानूनी तरीके से इस्तेमाल कर रही है, जिससे मेरे प्रशंसकों को गलतफहमी हो रही है. करीना इस समय अभिषेक चौबे की निर्देशन में बन रही फिल्म 'उड़ता पंजाब' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

 

Related News