इस दिन रिलीज होगा करण-तेजस्वी का नया गाना, जबरदस्त अंदाज में आएँगे नजर

टेलीविज़न के मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश जल्द एक म्यूजिक वीडियो में दिखाई देने वाले हैं। इन दोनों की ये जोड़ी बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के शो बिग बॉस में बनी थी, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया। करण और तेजस्वी दोनों ही अपने रोमांटिक रिलेशनशिप को लेकर अक्सर ख़बरों में छाए रहते हैं। वही इस बीच तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को उनके आगामी म्यूजिक वीडियो बारिश आई है में देखा जाएगा।

तेजस्वी ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर इस नये म्यूजिक वीडियो का पोस्टर साझा किया है। साझा किए गए पोस्टर में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं। करण कुंद्रा ने जहां बेबी पिंक कलर का शर्ट पहनी है वहीं तेजस्वी प्रकाश येलो कलर के ऑउटफिट में दिखाई दे रही हैं। 

गौरतलब है कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के इस रोमांटिक गाने को लोकप्रिय गायिका श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। गाने में उनका साथ स्टेबिन बेन दे रहे हैं। आगामी गाना बारिश आई है को म्यूजिक जावेद मोहसिन ने दिया है, जबकि बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं। जारी किए गए पोस्टर में इस गाने की रिलीजिंग डेट भी लिखी है, जो 14 जुलाई है। तेजस्वी प्रकाश ने शेयर किए हुए पोस्टर के कैप्शन में लिखा कि ‘बारिश और म्यूजिक रोमांस के समान हैं। आपके सामने प्रेजेंट कर रहे हैं बारिश आई है गाना जो 14 जुलाई को जारी होगा।’ वही इस खबर से उनके फैंस बेहद उत्साहित है।

'क्रॉकरोच' के नाम से मशहूर है ये स्टार, मजेदार है वजह

शक्तिमान के बाद अब 90s के इस सुपरहीरो पर बनने जा रही है फिल्म, नाम जानकर हो जाएंगे खुश

अचानक निया शर्मा पर होने लगी 'पैसों की बारिश', वीडियो देख चौंके लोग

Related News