करन सिंह ग्रोवर को लगा 7 लाख का झटका

डेली सोप "दिल मिल गए" से लाखो दिलो पर राज कर रहे करन सिंह ग्रोवर ने फिल्म "अलोन" से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. दरअसल इन दिनों करन सिंह काफी परेशान है क्यूंकि उन्हें लगा है बहुत बड़ा झटका. किसी ने उन्हें लगा दिया है 7 लाख का फटका. करन इसके चलते एक बार फिर मीडिया में चर्चा में आ गये है. बॉलीवुड स्टार ने इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है. इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग में धोखाधड़ी के कॅाफ़ी मामले सामने आ रहे है.

ऐसा ही कुछ करन के साथ भी हुआ. किसी ने उन्हें ऑनलाइन लॉटरी के नाम पर 7 लाख का चूना लगा दिया. उन्होंने बताया की फीस प्रोसेसिंग के समय उन्होंने 7 लाख रूपए का भुगतान कर दिया था. लॉटरी की रकम जीतने के लिए उन्होंने 7 लाख रूपये की रकम अदा कर दी थी उसके बाद उन्हें प्राइस मनी जीतने के लिए 12 लाख रुपये जमा करने को कहा गया जिसके बाद उन्हें समझ आया की वे ठगी का शिकार हुए है. 

हाल ही में करन अपनी पत्नी जेनिफर वीगेंट से तलाक को लेकर सुर्खियों में थे. करन और जेनिफर के प्यार की शुरवात दिल मिल गए के सेट पर हुई थी. दोनों की मुलाकाते प्यार में तब्दील हो गयी और दोनों ने शादी कर ली थी. सम्बन्धो में खटास के चलते दोनों अलग हो गए. करन कई टीवी शो में काम कर चुके है फिलहाल वे ज़ी टीवी पर प्रसारित सीरियल "क़ुबूल है" में लीड रोल में है.

Related News