ऋतिक के साथ फिल्म बनाने के लिए उत्साहित है करण जौहर

बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर और फिल्म मेकर करण जौहर ने एक बार फिर ऋतिक रोशन के साथ फिल्म बनाने का मन बना लिया है. वैसे ये पहली बार नहीं है जब करण ऋतिक के साथ फिल्म बना रहे हो इससे पहले भी वे उनके साथ फिल्म अग्निपथ का रीमेक बना चुके है. और अब जल्द ही करण ‘शुद्धि’ नाम की फिल्म बना रहे है जिसके लिए उन्होंने ऋतिक को सिलेक्ट किया है. दरअसल करण ने इस फिल्म की पहले ही प्लानिंग कर ली थी और उस समय उन्होंने ऋतिक से इस फिल्म के लिए बात भी की थी लेकिन उस वक़्त ऋतिक की पर्सनल लाइफ में कुछ ठीक नहीं चल रहा था जिसकी वजह से वो डिस्टर्ब थे इस फिल्म के लिए मेंटली प्रिपेयर भी नहीं थे. इसलिए वो इस फिल्म से अलग हो गए थे.

ऋतिक के अलग होने के बाद करण ने इस फिल्म को सलमान खान के साथ बनाना चाहा साथ ही उन्होंने इस फिल्म के लिए वरुण धवन का नाम भी सोचा था लेकिन वो इस फिल्म का काम शुरू नहीं कर पाए थे. फिल्म के लिए सलमान और वरुण का नाम सामने आने की बात जब ऋतिक को पता चला तो उन्होंने इस बात पर नाराजगी भी जाहिर की थी हालाँकि बाद में उन्होंने ये बात भुला भी दी थी.

लेकिन अब सूत्रों से ज्ञात हो रहा है कि जल्द ही करण ऋतिक के साथ फिल्म शुद्धि का काम शुरू करना चाहते है. करण ने इस फिल्म के लिए एक बार फिर ऋतिक को अप्रोच किया है लेकिन ऋतिक ने करण के सामने एक फिल्म की अच्छी स्क्रिप्ट लाने की शर्त रखी है. अब देखना तो ये है कि करण ऋतिक के लिए कैसी स्क्रिप्ट तैयार करते है जिसके लिए वो तुरंत मान जाए.

पीरियड्स के लिए दुनियाभर में जागरूकता फैला रही है मानुषी छिल्लर

Birthday Special : भारतीय सिनेमा की प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं दीप्ती नवल

God, Sex and Truth के अलावा ये मूवीज भी थी सेक्स से भरपूर

 

Related News