करण की बर्थडे पार्टी में नजर आए शाहरुख़ व उनके बेटे.....

जी हां आज फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने फिल्म निर्देशक करण जौहर का जिनका की 23 मई को ही जन्मदिन था तथा जिसकी उन्होंने पार्टी दी. खबरों के मुताबिक आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' नामक फिल्म मे अभिनेता के पात्र मे करण जोहर ने फिल्मो मे अभिनय के साथ अपना करियर शुरु किया था। उन्होंने बाद मे बेहद सफल रोमानी कॉमेडी, कुछ कुछ होता है के साथ अपने निर्देशन जीविका की शुरुआत की. 

फिल्ममेकर करण जौहर ने अपना यह बर्थडे लंदन में सेलीब्रेट किया. तथा देखा जाए तो इस मौके पर उनके खास मित्र व अभिनेता किंग खान शाहरुख खान, उनके बेटे अबराम और आर्यन, महानायक अमिताभ बच्‍चन की बेटी श्‍वेता नंदा और पोती नव्‍या नवेली नंदा, सैफ अली खान, करीना कपूर, रणबीर कपूर जैसे कई सितारे नजर आये. करण जौहर ने अपनी इन तस्वीरों को सोशलमीडिया साइट्स  इंस्‍टाग्राम पर शेयर भी की है.

इस दौरान करण जौहर ने अपने एक बयान में कहा था कि,' मेरा जन्‍मदिन एक ऐसा मौका होता है जब मैं काम से दूर होता हूं. मैं लक्‍की हूं कि इस मौके पर मेरे सभी दोस्‍त मेरे साथ है. हम सभी लोग मिलकर खूब इंज्‍वॉय करनेवाले हैं.' करण ने यह भी बताया कि वे आस्‍ट्रेलिया से यहां आये हैं. 

 

Related News