लाखों का है करण जौहर का ये बैग, जानें कितना कीमती है उनका लुक

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों के शौक काफी महंगे होते हैं. ऐसे ही बॉलिवुड के सबसे सफल प्रड्यूसर्स और फिल्ममेकर्स में से एक हैं करण जौहर करण का लग्जूरियस, वर्ल्ड फेमस और महंगे ब्रैंड्स के प्रति लगाव किसी से छिपा नहीं है. वह अक्सर अपने फैशन सेंस और लुक्स की वजह से फैशन पोलिस के ट्रोल्स का शिकार भी हो जाते हैं. अभी हाल ही में उनका लुक सामने आया है जिसकी कीमत भी हैरानी भरी है. जानते हैं इसके बारे में. 

दरअसल, बीते दिनों मुंबई एयरपोर्ट पर करण जौहर नजर आए बेहद लाउड हूडी टी-शर्ट, ब्लैक पैंट, ब्लैक शूज और बैकपैक कैरी करते हुए. लेकिन इस बार करण जौहर के इस लाउड हूडी से ज्यादा हमारा ध्यान खींचा उनके बैकपैक ने क्योंकि इसकी कीमत सुन आपके होश उड़ जाएगें. जी हाँ, उनक हूडी और उनका बैग किना महंगा हो सकता है ये आप सोच भी नहीं सकते. बता दें, करण जौहर ने Dsquared2 की टीयर्ड टाई-डाई लोगो ग्राफिक मल्टीकलर हूडी पहन रखी थी जिसकी कीमत 90 हजार रुपये है. सुनकर हैरानी हुई होगी. 

वहीं करण जौहर ने ऐडिडास का RS Ozweego स्नीकर्स पहन रखा था जिसकी कीमत 44 हजार रुपये है लेकिन सबसे हैरान करने वाला था उनका बैकपैक जिसकी कीमत 1 लाख रुपये है. यानि लाखों के बैग लेकर चलते हैं करण जिससे ये पता ही चलता है कि कितने बड़े हैं उनके शौक. करण जौहर ने मशहूर फैशन ब्रैंड Balenciaga का ब्लैक कलर का एक्सप्लोर आइफिल टावर के मोटिफ वाला एम्बेलिश्ड बैकपैक कैरी कर रखा था जिसकी कीमत 1450 डॉलर यानी 1 लाख रुपये है. देखें आप भी. 

धर्मेंद्र का बड़ा खुलासा, क्यों आशा पारेख के साथ शूटिंग से पहले सेट पर प्‍याज खा कर गए ?

वाणी संग इश्क फरमा रहे ऋतिक, साल का सबसे महंगा गाना 'घुंघरू' रिलीज

बेहद हॉट और बोल्ड दिखीं शाहरुख़ खान की बेटी, फिगर के कायल हुए फैंस

Related News