करण ने फिर शेयर की यश और रूही की क्यूट तस्वीर

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार करण जौहर इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. हाल ही में करण ने अपने जुड़वा बच्चे यश और रूही की सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें रूही और यश दोनों खेलते हुए नजर आ रहे हैं. ख़ास बात यह है कि, ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में यश और रूही बड़े ही क्यूट लग रहे है.

 

बता दे कि, ये पहली बार नहीं जब करण ने यश और रूही की तस्वीर शेयर की है इससे पहले भी करण कई बार दोनों की तस्वीर शेयर कर चुके है. हाल ही में करण ने जो तस्वीर शेयर की है, इस खूबसूरत तस्वीर के साथ उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा कि, "सिस्टर लव." इस फोटो में रूही भाई यश को देख रही है जो स्विंग पर मजे ले रहा है. रूही ने मल्टीकलर फ्रॉक पहना है, वहीं यश ने नीली शर्ट पहनी है जिसमे दोनों ही बड़े खूबसूरत लग रहे है.

करण क्रिसमस डे के मौके पर भी यश और रूही के साथ पार्टी करते नजर आए थे. बीते दिनों पहले करण ने अपने बच्चों के लिए एक लेटर भी लिखा था. उन्होंने लिखा था कि, "मेरी लाइफ में रूही और यश की एंट्री हो गई है और अब ये दोनों मेरी जिंदगी बन गए हैं. इसके लिए मैं मेडिकल साइंस का शुक्रिया कहूंगा, मेरे लिए ये बहुत भावुक पल है. अब मेरी जिम्मेदारियां और बढ़ गई हैं."

ये भी पढ़े

'पैडमैन' के इस सीन को करने से पहले सोच में पड़ गए थे अक्षय

Video : जानिए बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

'पैडमैन' की इस बात को सबसे बड़ी जीत मानते है अक्षय

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News