कपिल के मेहनताने में हुई कटौती...

'द कपिल शर्मा शो' के होस्ट व  कमेडियन कपिल शर्मा व  सुनील ग्रोवर के पंगो के बारे में तो आप जानते ही है कि पूर्व में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के फ्लाइट विवाद के बाद अली असगर ने भी तुरंत यह छोड़ दिया था. अभी वैसे भी कपिल शर्मा का शो जो के पहले टीआरपी के मामले में टॉप टेन में भी नहीं था अब वह टॉप फाइव में भी आ गया है.

जी हां बता दे कि, अब फिर से कपिल का यह शो टीआरपी के मामले में ऊपर उड़ चला है. अब बात करते है कपिल के मेहनताने के बारे में तो जनाब बता दे कि, कपिल ने अपने शो कि फ़ीस को कम कर दी है. जी हाँ सुनने में आया है कि, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर समेत पूरी टीम के बीच फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से ही कपिल के लिए मुश्किलें लगातार बढ़ रही हैं. अब खबरें हैं कि कपिल ने अपने इस शो के लिए अपनी फीस इतनी काटी है कि आधी रह गई है.

बता दें कि कुछ समय पहले कपिल शर्मा ने सोनी के साथ नया कॉन्‍ट्रैक्‍ट साइन किया था, जिसके तहत कपिल को 110 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया था. इस नए कॉन्‍ट्रैक्‍ट के मुताबिक यह कॉमेडी शो दिसंबर, 2017 तक चलना था. यानी अपने ही प्रोडक्‍शन हाउस के इस शो से कपिल को हर महीने लगभग 9 करोड़ की कमाई होती थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस कॉन्‍ट्रैक्‍ट से पहले कपिल को एक एपिसोड के लिए 60 से 80 लाख रुपए मिलते थे, लेकिन अब कपिल ने अपनी फीस आधी कर दी है.

पूनम पांडेय ने शेयर किया अपना हॉट और बोल्ड वीडियो, फिर आयी सुर्खियों में

ममता कुलकर्णी भगोड़ा घोषित...

Related News