छोटे से झगडे में कपिल शर्मा को लग सकता है 108 करोड़ नुकसान का झटका

कपिल शर्मा लगातार विवादों से घिरते ही जा रहे है. फ्लाइट में शराब पीकर अपने दोस्तों से झगड़ा करना उन्हें इतना महंगा पड़ गया की ये उनके लिए लाइफ की सबसे बड़ी गलती साबित हो सकती है. सूत्रों के मुताबिक कपिल ने ऐसा पहली बार नहीं किया. 

इसके पहले भी वे सुनील ग्रोवर जैसे कलाकारों की बेइज्जती कर चुके है. जब सुनील ग्रोवर की फिल्म आयी थी 'कॉफी विद डी' तो कपिल ने सुनील से इस फिल्म का शो पर प्रचार करने से साफ़ मना कर दिया. इस समय भी सुनील ने कपिल का बुरा नहीं माना और इस बात को शो से बाहर नहीं जाने दी. 

 लेकिन अब सबसे बड़ी खबर यह आ रही है कपिल के साथी यानी सुनील ग्रोवर,चन्दन प्रभाकर,अली तथा सुगंधा मिश्रा ने तो यह शो छोड़ दिया है. साथ ही सिद्धू भी अपने राजनितिक कारणों से शो छोड़ने वाले है. तो क्या अब कपिल शर्मा अकेले शो करेंगे. 

साथ ही यह जानकारी भी मिली है की कपिल के शो के कॉन्ट्रैक्ट अप्रेल में ख़त्म हो जायेंगे. तथा उन्हें यह शो के कॉन्ट्रेक्ट को रिन्यू भी कराना था. लेकिन क्या चैनल ऐसे हालत में कॉन्ट्रेक्ट कपिल को देंगी .  इस शो के नए कॉन्ट्रेक्ट में सोनी चैनल कपिल शर्मा को 107 करोड़ रूपए दे रही थी. लेकिन अब ऐसा लग रहा है की कपिल इतनी बड़ी रकम से हाथ धो बैठेंगे.

करन के यश और रूही जल्द ही आएँगे....

संजय, सलमान के बाद आमिर से नही चाहते कोई पंगा...

'देसी गर्ल' संग नजर आया 'मिस्ट्री मैन'

Related News