कपिल के शो छोड़ने की ख़बरे फिर ज़ोरो पर

कलर्स के चर्चित कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल' से जुड़ी खबरे आई थी की कपिल अपने टीवी शो को अलविदा कह देंगे क्योकि कपिल की फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने वाली है और अब कपिल फिल्मो पर ही अपना ध्यान देना चाहते है. जिससे कपिल के शो के प्रशंसकों को काफी झटका लगा था. लेकिन अब यह साफ हो गया है की कपिल अपने शो को नहीं छोड़ने वाले है.

मशहूर हास्य कलाकार कपिल शर्मा फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से फ़िल्मी दुनिया में अपना कदम रखने जा रहे है. इस बीच शो को छोड़ने की खबरों पर विराम लगते हुए कपिल ने कहा है कि वह टीवी पर अपना कॉमेडी शो जारी रखेंगे. हाल ही में इस बात की पुष्टि कपिल ने एक टीवी शो में की. इस टेलीविजन कार्यक्रम में के कपिल बोले  ‘देखा जाए तो शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन जी भी फिल्मों के साथ टीवी में काम कर रहे हैं. आज के समय में कोई किसी एक माध्यम तक सीमित नहीं रह सकता.’

इसका मतलब तो यही हुआ की बॉलीवुड के अन्य बहुमुखी कलाकारों की तरह कपिल भी टीवी शो और फिल्म दोनों में काम करते रहना चाहते है जिससे उनके टीवी और फिल्म दोनों के प्रशंसक खुश रहे. कपिल की आगामी फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ का निर्देशन अब्बास-मस्तान ने किया है जिसमे अरबाज, एली अवराम, वरूण शर्मा और मंजरी फडणीस भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे. फिल्म 25 सितम्बर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है इसी के बाद कपिल की किस्मत का फैसला हो पायेगा.

Related News