VIDEO! दुबई के होटल में कपिल शर्मा के साथ हुई ऐसी हरकत, बुरा हुआ कॉमेडियन का हाल

जाने माने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपनी ह्यूमरस कॉमेडी के लिए हर जगह में छा चुके हैं। वहीं अब एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमे कपिल स्वयं एक प्रैंक का शिकार होते नजर आ रहे हैं। कपिल शर्मा ने अपने दुबई ट्रिप का एक जबरदस्त वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में कपिल शर्मा दुबई के टर्किश रेस्ट्रॉन्ट में अपने दोस्तों के साथ दिखाई दे रहे हैं तथा उसी बीच रेस्ट्रॉन्ट का वेटर सामने आता है तथा कुछ ऐसा करता है कि कपिल शर्मा डर जाते हैं। 

वही कपिल शर्मा ने स्वयं अपना यह वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। हालांकि, इसी बीच कपिल ने कुछ ऐसा कर डाला जो प्रशंसकों की निगाहों में कैप्चर हो गया है। कपिल शर्मा दुबई के बेहतरीन रेस्ट्रॉन्ट CZN Burak में बैठे दिखाई दे रहे हैं तथा उनके सामने टेबल पर कई प्रकार की डिश दिखाई दे रही हैं। कपिल टेबल पर खाने के आइटम का इंतजार कर रहे होते हैं तथा इसी बीच वेटर हाथ में डिश लेकर पहुंचता है। वह जैसे ही कपिल शर्मा के नजदीक आता है कि जान बूझकर खाने की प्लेट को हिला देता है, जिसे देखकर कपिल शर्मा डर जाते हैं।

इसका वीडियो साझा करते हुए कपिल शर्मा ने कैप्शन में लिखा है- ऊप्स। अक्सर लोगों की खिंचाई करने वाले कपिल की खिंचाई इस वीडियो में हो रही है। अब जो इस वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है उसपर लोगों की नजरें कम मगर कपिल ने जो छिपाने का प्रयास किया है उसपर अधिक हो रही है। दरअसल जैसे ही यह वीडियो शूट होना आरम्भ होता है कपिल शर्मा तुरंत टेबल पर अपने सामने रखा कुछ सामान छिपाकर हटा लेते हैं। सोशल मीडिया पर कपिल का ये वीडियो छाया हुआ है।

VIDEO! एयरपोर्ट पर 'प्रभु श्री राम' को देख रोने लगी महिला, पैरों में गिर गई और फिर...

ख़बरों में छाई हिना खान की फ्रिल वाली डिजाइनर साड़ी

आमना शरीफ की इन ग्लैमरस तस्वीरों से आप नहीं हटा पाएंगे नजरे

Related News