प्री-वेडिंग सेरेमनी में दुल्हन बनी नजर आईं गिन्नी चतरथ

काफी लम्बे समय से लोकप्रिय कॉमेडियन और अभिनेता कपिल शर्मा जल्द ही सोनी टीवी पर 'द कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीज़न के साथ वापसी कर रहे हैं और इसे लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं. ऐसे में कपिल अपनी शादी को लेकर भी सुर्ख़ियों में है.

जी हाँ, कपिल 12 दिसंबर को अमृतसर में गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं और इन दिनों वह इसी की तैयारी में लगे हुए है. आप सभी को बता दें कि कपिल-गिन्नी की शादी से पहले होने वाले अनुष्ठान शुरू हो गए हैं और हाल ही में गिन्नी की फैमिली ने अखण्ड पाठ का अनुष्ठान समारोह शुरू किया गया है.

आप सभी को बता दें कि गिन्नी अखण्ड पाठ के दौरान दुल्हन बनी हुईं नजर आईं उन्होंने लाल रंग का जोड़ा पहना था जो शानदार दिखाई दे रहा है. अखंड पाठ की तस्वीरों में गिन्नी पूजा करती हुई नजर आ रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. गिन्नी और कपिल की प्री-वेडिंग सेरेमनी की शुरुआत हो चुकी है.

अपने प्री वेडिंग सेरेमनी में कपिल शर्मा की लविंग लेडी दिल खोल कर डांस करती हुई भी नजर आ रही हैं जो आप सभी इन तस्वीरों में देख सकते हैं. खबरों के मुताबिक़ रिचा शर्मा, दलेर मेहंदी और गुरदास मान जैसे लोकप्रिय गायक कपिल-गिन्नी की वेडिंग सेरेमनी के दौरान परफॉर्म करते नजर आने वाले हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है: सरोगेसी की मदद से पेरेंट्स बनेंगे कायरा, आएगा बड़ा रोमांचक ट्विस्ट!

सपना चौधरी की कार का हुआ एक्सीडेंट, हुईं जख्मी और निकला खून!

अपने ब्रैस्ट का नाप देतीं नजर आईं पूनम पांडेय, वीडियो ने मचाई सनसनी

Related News