महात्मा गांधी की पुण्यतिथि पर कंगना रनौत ने किया नाथूराम गोडसे के समर्थन में ट्वीट, कही ये बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर से अपने ट्वीट को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं। कंगना ने 30 जनवरी मतलब महात्मा गांधी की पुण्यतिथि के अवसर पर नाथूराम गोडसे को लेकर एक ट्वीट किया, जो कि कुछ ही समय में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है। कंगना रनौत ने इस ट्वीट में गोडसे की भूमिका को अच्छी लाइट में पेश करने का प्रयास किया है। उनके इस ट्वीट के पश्चात् से ट्विटर यूजर्स दो गुटों में बंटे नजर आ रहे हैं। जहां सभी लोग कंगना एवं उनके इस स्टैंड की बहुत आलोचना कर रहे हैं तो वहीं बहुत सारे लोग उनके विचारों का सपोर्ट भी कर रहे हैं।

वही कंगना रनौत ने इस ट्वीट में नाथूरान गोडसे की फोटोज साझा की हैं। इन फोटोज को साझा करते हुए कंगना ने लिखा, "हर कहानी के 3 पहलू होते हैं, एक आपका, एक मेरा और एक सच।।। अच्छी स्टोरी कहने वाला न तो बंधा होता है तथा न ही कुछ छिपाता है।।। और इसीलिए हमारी किताबें बेकार है।।। पूरी प्रकार से दिखावा करने वाली।" इस ट्वीट में कंगना ने #NathuramGodse का भी उपयोग किया है। नाथूराम गोडसे ने 30 जनवरी के दिन राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को गोली मारकर मर्डर कर दिया था। ऐसे में लोग कंगना की देशभक्ति पर भी प्रश्न खड़ा कर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इन दिनों सियासत पर आधारित एक और बड़ी मूवी से जुड़ गई हैं। दरअसल, एक तरफ जहां कंगना की मूवी 'थलाईवी' रिलीज होने वाली वहीं दूसरी तरफ कंगना देश की पहली तथा एकमात्र महिला पीएम रहीं इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती भी नजर आएंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना फिल्म 'थलाईवी' में तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे। जयललिता का किरदार निभा रहीं हैं।

जाह्नवी कपूर ने खेला क्रिकेट, देंखे ये मजेदार वीडियो

युवराज सिंह ने प्रीति जिंटा को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, लिखा ये स्पेशल नॉट

सुप्रीम कोर्ट पहुंचे सोनू सूद, जानिए क्या है पूरा मामला?

Related News