कान्स के लिए कंगना ने की है कड़ी मेहनत, 10 दिन में घटाया 5 किलो वजन

बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस कंगना रनौत कान्स फिल्म फेस्टिवल 2019 को अटेंड करने के लिए रवाना हो चुकी हैं. बुधवार देर रात कंगना रनौत को फ्रेंच रिवेरा के लिए रवाना होते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया. आपको जानकारी के लिए बता दें कि साल 2018 में कान्स में कंगना ने धमाकेदार डेब्यू किया था और कान्स 2019 में अपीयरेंस के लिए कंगना ने स्पेशल तैयारी भी की है. उन्होंने गजब का ट्रांसफॉर्मेशन करते हुए 10 दिनों में ही अपना 5 किलो वजन घटा लिया है. यह काफी तारीफ के काबिल है और अब इसके जमकर चर्चा भी हो रही है.

ख़ास बात यह है कि कंगना रनौत की टीम ने इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस के वर्कआउट की तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं और एक कोलाज तस्वीर भी साझा की गई है जिसमें कंगना का Before और After लुक भी बखूबी शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा गया है कि- क्या ट्रांसफॉर्मेशन है. कंगना ने सिर्फ 10 दिनों में ही महज 5 किलो वजन कम कर लिया है, ताकि वे कान्स के रेड कारपेट पर फिट नजर आए.

साथ ही आप देख सकते हैं कि अन्य एक और वीडियो में कंगना सेलेब्रिटी फिटनेस कोट योगेश भटेजा की गाइडेंस में वर्कआउट करती हुई देखीं जा सकती हैं. मालूम हो कि कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो चुका है और यह इवेंट 25 मई तक चलेगा. खबर है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना कान्स फेस्टिवल में 16-18 मई तक मौजूद रहेगीं.  

VIDEO : देश से कुछ ऐसी अपील कर बैठे अर्जुन कपूर, कहा- कभी समय निकालकर...'

Chhapaak : विक्रांत मैसी के जगह ये एक्टर था निर्देशक की पसंद

संजय दत्त की चाहत पर सदाशिव बने थे खूंखार विलेन, जानिए पूरी सच्चाई

मोदी जैसा कोई है ही नहीं, पिता धर्मेंद्र को लेकर कुछ ऐसा बोल गए सनी देओल

Related News