बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के स्टाइलिश लुक ने फैंस के उड़ाए होश, यहॉं देखे

अभिनय के मामले में बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत का कोई जवाब नहीं है. कई बार उनके बेबाक बोल भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहस का मुद्दा बन जाते हैं. खैर फिलहाल तो ना ही हम कंगना की फिल्मों की बात कर रहे हैं और ना ही उनकी बोली की. कुछ देर पहले कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है. फैंस ने फोटो की जमकर तारीफ की है.

रणबीर कपूर का एक्शन अवतार आया सामने, पहनावे को देखकर फैंस ने की जमकर तारीफ

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत काफी एक्टिव रहती हैं. एक से बढ़कर एक उनकी फोटो आपको इंस्टाग्राम पर देखने को मिल जाएंगी. ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न आउटफिट में कंगना रनौत के सेक्सी अंदाज का कोई जवाब नहीं. कंगना रनौत हर अंदाज में अपने फैंस का दिल जीतती रहती हैं. 

बोरिंग रही बॉक्स ऑफिस पर 'द स्काई इज पिंक' की ओपनिंग, दर्शक जुटाने में नाकाम रही प्रियंका

हाल ही में कंगना रनौत फिल्म जजमेंटल में राजकुमार राव के साथ नजर आई थीं. एकता कपूर की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया वहीं कगंना रनौत के अभिनय की भी काफी तारीफ हुई. कंगना रनौत ने बॉलीवुड को क्वीन, मणिकर्णिणा, तनु वेड्स मनु जैसी बेहतरीन फिल्में में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Autumn style done right! oday's uber chic look is a fun combo of a classic trenchcoat over a graphic T-shirt, checkered pants, and suede boots. All set to walk the grand finale at #indiafashionweek

Related News