कंगना पर भड़के गोवा के प्रोड्यूसर, कहा- 'जमीनी हकीकत नहीं पता, गोवा का नाम खराब...'

बीते हफ्ते गोवा के एक गांव में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के क्रू शूटिंग के लिए गए थे। वहां उन्होंने पीपीई और अन्य कचरे को अलग-अलग किए बिना ही फेंक दिया था जिस पर अब तक विवाद हो रहा है। इस मामले के बारे में कंगना रनौत ने भी ट्विटर पर एक ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट में यह दावा किया था कि, 'कचरे को इस तरह लापरवाही से फेंकने से पर्यावरण को नुकसान होता है।' अब इस मामले में गोवा के प्रोड्यूसर दिलीप बोरकर का कहना है कि, 'राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री को जमीनी हकीकत नहीं पता है।' बीते बुधवार को पणजी में बोरकर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

इसमें उन्होंने कहा, “कंगना रनौत को इसके बारे में कुछ भी नहीं पता है। वह गोवा का नाम खराब कर रही हैं। हमें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। शायद इसलिए कि धर्मा प्रोडक्शन या करण जौहर का नाम इसमें शामिल है।” इसके अलावा उन्होंने कहा कि, 'दीपिका पादुकोण अभिनीत धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म की शूटिंग उत्तरी गोवा के नेरुल के समुद्रतट पर बसे गांव में एक विला में की जा रही थी और स्थानीय ग्राम पंचायत द्वारा बताई गई जगह पर ही रोजाना कचरा फेंका गया था।' इसके अलावा बोरकर ने यह तक कहा, “हर दिन ग्राम पंचायत द्वारा नियुक्त एक स्थानीय ठेकेदार यह कचरा फेंकता था। केवल रविवार को वह ऐसा नहीं कर पाया, जिसकी तस्वीरें वायरल हुईं।”

क्या था मामला- जी दरअसल फिल्म प्रोडक्शन के क्रू द्वारा अंधाधुंध तरीके से कचरे के बैग फेंकने का एक वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। उसके बाद न चाहते हुए भी इस पर बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। विवाद खड़े होने के बाद फिल्म की शूटिंग से संबंधित नियमों की देखरेख करने वाली सरकारी एजेंसी एंटरटेनमेंट सोसाइटी ऑफ गोवा (ईएसजी) ने बोरकर को कारण बताओ नोटिस भेज दिया। इस भेजे गए नोटिस में कहा गया था कि 'नान-बायोडिग्रेडेबल कचरे को फेंकते समय मानदंडों का पालन नहीं किया गया था। इस कचरे में फिल्म की शूटिंग के दौरान इस्तेमाल हुए पीपीई किट भी शामिल थे।'

यहाँ करवाचौथ का व्रत रखने से सुहागिन महिलाएं हो जाती हैं विधवा

कब है करवाचौथ, जानिए पूजा विधि और मंगलसूत्र का महत्व

कोरोना पॉजिटिव पाई गईं स्मृति ईरानी, सांसद अजय निषाद और VIP नेता मुकेश सहनी भी संक्रमित

Related News