कमल हासन बनाएँगे नई राजनीतिक पार्टी?

राजनीति की दुनिया ऐसी है जिसके प्रति लोगों का आकर्षण बढ़ता ही जा रहा है. फिर चाहे समाजसेवी हो, क्रिकेटर हो या फ़िल्मी कलाकार. अब इस सूची में तमिल सुपरस्टार कमल हासन का नाम भी जल्द ही शुमार होने वाला है. केरल के सीएम पी विजयन से मुलाकात के बाद उन्होंने इस बात के संकेत देने के साथ यह भी खुलासा किया कि उनका रंग भगवा नहीं होगा. इस मौके पर उन्होंने तमिलनाडु की राजनीति पर भी अपने विचार रखे.

उल्लेखनीय है कि बीजेपी की ओर उनके रुझान पर हासन ने कहा कि गत 40 सालों से मेरा रंग भगवा नहीं है. इस मामले में उन्होंने बीच का रास्ता चुनने की बात कही. वहीं तमिलनाडु के वर्तमान हालात यानी IADMK में जारी अंतर्कलह पर कमल हासन ने तमिलनाडु के राज्यपाल को दखल देने की बात कही .अपनी स्थिति स्पष्ट करते हुए कमल हासन ने कहा कि फ्लोर टेस्ट के लिए कॉल करने या राज्यपाल से इस मुद्दे पर बात करने का उन्हें अधिकार नहीं है. फिर भी इस मंच का इस्तेमाल करने की बात स्वीकारी.

बता दें कि हासन ने केरल के मुख्यमंत्री पी विजयन से बातचीत कर अपने कुछ संशयों को दूर करने को मंजूर करते हुए मीडिया से जानकारी शेयर करने से इंकार कर दिया. यहां तक की नई पार्टी बनाने को लेकर भी चर्चा नहीं करने की बात कहकर केवल घोषणा करने का जिक्र किया. अनुभवी मुख्यमंत्री से चर्चा के अलावा घोषणा से पूर्व वे अन्य लोगों से भी चर्चा करेंगे.

कमल हासन ने यह खुलासा तो कर दिया कि उनका झुकाव डीएमके या किसी और पार्टी की तरफ नहीं है. वे मध्य मार्ग चुनना चाहते हैं. दरअसल नेता और अभिनेता की इस मुलाक़ात से लगने वाले कयासों पर जहाँ कमल हासन ने फेसबुक पर पोस्ट किया, वहीं इस संबंध में केरल सीएम ने कहा कि वह जब भी केरल आते हैं मुझसे जरूर मिलते हैं. मेरे मुख्यमंत्री बनने के बाद यह हमारी पहली मुलाकात थी. खैर, जो भी हो इस मुलाक़ात से एक नई पार्टी का अभ्युदय होगा यह बात निश्चित है.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

तो क्या पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक को डेट कर रही है तमन्ना!

उच्च न्यायलय से मदद की गुहार लगाने वाली दलित छात्रा ने की आत्महत्या

Related News