कौन है टेलर स्विफ्ट के प्यार में पागल

अमेरिका की चर्चित सिंगर और एक्ट्रेस टेलर स्विफ्ट पर लाखो जवान दिल फ़िदा है. टेलर स्विफ्ट अपने लव अफेयर को लेकर हमेशा से ही लाइम लाइट में रहती है. स्कॉटिश डीजे काविन हैरिस ने पॉप स्टार टेलर स्विफ्ट के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलकर ऐलान कर दिया है. काविन का कहना है कि वो टेलर के साथ बेहद खुश है. टेलर स्विफ्ट के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करते हुए डीजे ने कहा कि में उनसे पागलपन की हद तक प्रेम करता हुँ.

हम दोनों इससे बेहद खुश है. जब काविन से पूछा गया कि उनका हाई प्रोफाइल रिलेशनशिप होने के बावजूद वो खबरों से दुरी बना कर रखते है तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'ये दिलचस्प है क्योंकि हर दिन आपके बारे में कुछ न कुछ नया लिखा होता है और अगर हम पब्लिकली कुछ नहीं करते है तो कोई न कोई कुछ न कुछ बना कर छाप ही देगा. आपको बता दे कि पिछले साल ब्रिटिश पॉप स्टार रीटा ओरा और काविन हैरिस का ब्रेक अप हुआ था. काविन ने टेलर के साथ लिव इन में रहने हैं और उनके साथ शादी की प्लानिंग करने की खबरों से साफ़-साफ़ इंकार कर दिया है.

उन्होंने कहा, 'ये खबरें और ज्यादा नॉनसेंस है. मुझे बिल्लियों से एलर्जी है, टेलर और मैं लिव में रहने जा रहे हैं और हम जल्द ही शादी करने वाले है. काविन ने इस सभी खबरों को एक दम बकवास कहा. उन्होंने कहा टेलर और मेरे बीच बहुत प्यार है लेकिन आपको सच समझना होगा कि ये समाचारो की ब्रेकिंग न्यूज़ है. इसमें कोई वास्तविकता नहीं है.

Related News