काजल ने बरपाया कहर, इन कपड़ों में तस्वीर देख घायल हुए फैंस...

काजल राघवानी भोजपुरी सिनेमा की सबसे कामयाब एक्ट्रेस में से एक मानी जाती है. आए दिन वह अपने फैंस का दिल अपने फोटो और वीडियो से जीतते रहती है. वहीं इस बार उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही है. भोजपुरी सेंसेशन काजल राघवानी आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं. हाल ही में उनकी दो फ़िल्में दबंग सरकार और नागदेव रिलीज हुई है, जिन्हे फैंस का काफी प्यार मिल रहा है वहीं अब उनके तस्वीर ने फैंस को घायल कर दिया है. 

हाल ही में उनकी एक तस्वीर वायरल हुई है, जिसमे उनका सेक्सी अंदाज किसी के भी होश उड़ा सकता है. बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक हॉट एंड फोटो शेयर की है. जिसमे उनका अंदाज काफी जुदा है. काजल राघवानी का ये क्यूट अंदाज किसी को भी घायल करने के लिए काफी है.

सोशल मीडिया पर काजल राघवानी के 280K फॉलोवर्स हैं. और इसके अलावा भी काजल के हजारों फॉलोवर्स हैं. भोजपुरी सिनेमा में काजल की जोड़ी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ जमती है. हाल ही में उनकी जो दो फ़िल्में दबंग सरकार और नागदेव रिलीज हुई है, उन दोनों में उनके साथ खेसारीलाल है. ये पहला मौका नही है, जब काजल की किसी तस्वीर ने सोशल मीडिया पर इतना धमाल मचाया हो. लगातार उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

VIDEO : हॉट एक्ट्रेस को जमकर पीटता रहा यह शख्स, कुछ नहीं कर सका यह सुपरस्टार

इस भोजपुरी वीडियो ने मचाया कोहराम, बिना देखें रह नहीं पाएंगे आप

रानी-रितेश की जोड़ी ने रचा इतिहास, रिलीज से पहले हिट हुई रानी वेड्स राजा

बिहार: भोजपुर में महिला को निर्वस्त्र घुमाने पर दोषियों को हुई सात साल की कैद

खेसारीलाल की दबंग सरकार पर अक्षरा सिंह ने दिया ऐसा बयान...

Related News