छत पर चढ़कर इस मशहूर अदाकारा ने मचाया हंगामा, वायरल हुआ VIDEO

भोजपुरी फिल्मों के मशहूर अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव का एक सांग इन दिनों यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है। इस सांग में खेसारी लाल यादव के साथ अभिनेत्री काजल राघवानी भी दिखाई दे रही हैं। गाने में दोनों की रोमांटिक केमेस्ट्री ऑडियंस को एक बार फिर लुभाने में सफल रही है। काजल राघवानी एवं खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'ई का हमके पियवले रे' यूट्यूब पर लोगों के बीच छाया हुआ है।

वही सांग में खेसारी लाल यादव एवं काजल राघावनी के जबरदस्त डांस एवं रोमांस देखकर लोग दीवाने हुए जा रहे हैं। सांग में खेसारी लाल को काजल को दो धूंट पिलाना महंगा पड़ गया। अभिनेत्री काजल को ऐसा नशा चढ़ा कि खेसारी के पसीने छूट गए। बार-बार मिन्नतें करनी पड़ी, इसके बाद भी नशा कम होने की जगह चढता गया। काजल राघवानी के लाजबाव अभिनय ने प्रशंसकों का मूड बना दिया।

वही सांग को ताबड़तोड़ व्यूज प्राप्त हो रहे हैं। इस सांग को खेसारी लाल यादव एवं खूशबू जैन ने गाया है। सांग के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं जबकि म्यूजिक रजनिश मिश्रा ने दिया है। यूट्यूब पर 'ई का हमके पियवले रे' सांग के वीडियो को अब तक 2 करोड़  28 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। वही इस गाने को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है, तथा लोग इसे जमकर वायरल कर रहे है।

मोनालिसा के सिंपल लुक ने फैंस को किया दीवाना, हाथ में पैन-पेपर पकड़े आई नजर

शॉर्ट टॉप पहन प्रियंका ने किया जमकर डांस, देखकर लोग हुए बेकाबू

निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी ने मचाई धूम, वायरल हुआ ये जबरदस्त गाना

Related News