कैटरीना बनी रणबीर की टीचर

हसीनाओ के दिलो पर राज करने वाले रणबीर कपूर और 21st सेंचुरी के लड़को की ड्रीम गर्ल कैटरीना कैफ आज कल फिल्म " जग्गा जासूस" की शूटिंग एक साथ कर रहे. रणबीर ने अपनी गर्ल फ्रेंड बार्बी डॉल कैटरीना के बारे में बताया कि" कैटरीना फिल्मो के बारे में गहरी समझ रखती है. वे किसी का भी अवलोकन बेहद अच्छे ढंग से करती है. रणबीर कपूर ने अपनी गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के बारे में कहा कि वे मेरी सबसे बड़ी आलोचक है. फिल्म के सेट पर छोटे बड़े नुक्स निकाल कर कैटरीना मुझे सिखाती रहती है इन दिनों मुझे ऐसा लग रहा है मानो वे मेरी टीचर है.

रणबीर ने कहा कि कैटरीना असल में सेट पर थोड़ी नॉटी  हैं, "वह आपको लगातार चेलैंज देती हैं, कहने का मतलब है कि आपको उनसे हमेशा चुनौती मिलती रहेगी. उनकी आपको टक्कर देने कि बात आपके लिए बेहतर काम करने कि प्रेरणा बनेगा. कटरीना के साथ काम करना बेहद ही अच्छा अनुभव है. उनकी टिप्पणियॉ से उनकी बुद्धिमानी का पता चलता है. कैटरीना की तारीफ़ में रणबीर ने कहा की फिल्म को समझने का नजरिया उन्होंने कटरीना से बेहतर किसी का नहीं देखा.

रणबीर कहते है कि कैटरीना उनकी आलोचक भी है और समर्थक भी. उन्हें तारीफ़ करने से ज्यादा मजा कमी निकालने में आता है. इससे पहले भी रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ साथ में फिल्म कर चुके है. दोनों " अजब प्रेम की गजब कहानी,बॉम्बे टॉकीज और राजनीति" में साथ दिखे थे. लेकिन रणबीर का ये अंदाज़ पहली बार देखने को मिला है. शायद ये रणबीर नहीं कैटरीना के लिए उनका प्यार बोल रहा है. अभी पिछले दिनों अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपनी नई फिल्म पीकू की सक्सेस पार्टी दी थी, जिसमे दीपिका ने रणबीर और कैटरीना को भी इनविटेशन दिया था लेकिन दोनों ही पार्टी में नहीं शामिल हुए थे

Related News