Human Trafficking : बच्चों की तस्करी मामले के सामने आया रूपा गांगुली और कैलाश विजयवर्गीय का नाम

कोलकाता : बच्चों की खरीद-फरोक्त और तस्करी (human trafficking) मामले में भाजपा के दो वरिष्ठों के नाम सामने आने के बाद भाजपा में खलबली मच गई है. बता दें कि विमला आवास कांड की आरोपी चंदना चक्रवर्ती ने सिलिगुड़ी में सीआईडी पूछताछ में बीजेपी नेता रूपा गांगुली, कैलाश विजयवर्गीय और जूही चौधरी का नाम लिया है. इसके बाद युवा तृणमूल कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया.

गौरतलब है कि बच्चों की खरीद-फरोक्त और तस्करी मामले में गिरफ्तार विमला आवास कांड की आरोपी चंदना चक्रवर्ती से सिलिगुड़ी में सीआईडी द्वारा पूछताछ की गई थी.जिसमें चंदना ने खुद को निर्दोष बताते हुए बीजेपी नेता रूपा गांगुली, कैलाश विजयवर्गीय और जूही चौधरी का नाम लिया है.चंदना ने कहा कि पहले इन सभी को पकड़िये.इस मामले में बीजेपी नेताओं के नाम आने के बाद जलपाईगुड़ी में युवा तृणमूल कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन करते हुए कैलाश विजयवर्गीय का पुतला भी फूंका. युवा तृणमूल कांग्रेस ने जल्द से जल्द बीजेपी नेताओं की गिरफ्तारी की मांग की. 

उल्लेखनीय है कि कैलाश विजयवर्गीय और रूपा गांगुली दोनों ही बीजेपी के केंद्रीय नेता हैं, एक ओर विजयवर्गीय जहां राष्ट्रीय महासचिव हैं, तो वहीं रूपा गांगुली महिला इकाई की अध्यक्ष हैं. ऐसा लग रहा है कि आने वाले दिनों में यह मामला बंगाल में बीजेपी की मुश्किलें बढ़ा सकता है.गंभीर आरोप लगने के बाद इन दोनों नेताओं की लिप्तता की जाँच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी.

यह भी पढ़ें 

कोलकाता के बड़ा बाजार में भीषण आग, मेयर हुए घायल

पुलिस ने 2000 के नकली नोटों के साथ किया एक को गिरफ्तार

 

 

Related News