ट्रेलर में नाना पाटेकर ने 'काला' को बताया 'रावण'

काफी समय से चर्चाओं में चल रही साउथ इंडियन फिल्म 'काला' का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ किया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर को तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज़ किया गया. आपको बता दें कि इससे पहले इस फिल्म के दो अलग-अलग टीज़र को रिलीज़ किया गया था, जिसे फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. हाल ही में रिलीज़ हुआ 'काला' के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें रजनी अपने चीर परिचित अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं.

फिल्म के ट्रेलर में एक जगह नाना पाटेकर की पोती उनसे पूछती है : "दादा जी काला का मतलब क्या होता है?" इसके जवाब में नाना कहते हैं : "रावण". इस डायलॉग को देखकर लग रहा है कि इसमें तमिल लोगों की सेंटीमेंट्स का भी पूरा ख़याल रखा गया है. बतौर विलन नाना पाटेकर को इस तरह के डायलॉग मिलने से इस बात का अंदेशा लगाया जा सकता है कि फिल्म में नाना की 'काला' के साथ जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिल सकती है.

 

'काला' को रजनी के जीवन की बहुत ही अहम फिल्म बताया जा रहा है, क्योंकि इसी दौरान रजनी राजनीति में भी उतरें हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रजनी की इस फिल्म को उन्ही के दामाद धनुष ने ही प्रोड्यूज किया है. रजनी की कुछ पुरानी फिल्में 'लिंगा' या 'कबाली' को देखा जाए तो इनमें भीड़ और जनता-जनार्दन का भी एक अहम किरदार बताया गया है. इन सभी में रजनीकांत की मोटिवेशनल स्पीच देखने को मिली थी. इसी कड़ी में इस फिल्म के ज़रिए रजनी एक बार फिर लोगों के मन में व्यवस्था के खिलाफ आग भरते हुए स्क्रीन पर नज़र आएँगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैसा रहा पंकज कपूर का एक्टिंग करियर

बॉलीवुड के उम्दा अभिनेता को जन्मदिन की बधाई

46वीं पुण्यतिथि : हिंदी सिनेमा के गॉडफादर थे पृथ्वीराज कपूर

Related News