आखिरकार जस्टिन ने कर ही ली अपनी एक्स से सगाई

हॉलीवुड के बहुत ही शानदार और पॉपुलर सिंगर जस्टिन बीबर की जिंदगी में उनकी एक्स की वापसी हो गई है. जी हाँ, जस्टिन की जिंदगी में उनकी एक्स यानी मॉडल हेली बाल्डविन वापस आ गईं हैं और उन्होंने उनसे सगाई भी कर ली है. इस समय यह खबर काफी सुर्ख़ियों में हैं. जस्टिन के सगाई के बाद से हॉलीवुड का माहौल काफी रंगमयी नजर आ रहा है. जस्टिन ने कुछ समय पहले ही हेली को प्रपोज किया था और उसके बाद उन्होंने उनसे सगाई कर ली.

आपको बता दें कि दोनों को कई बार साथ में देखा जा चूका हैं और दोनों को सरेआम किस करते हुए भी कई बार देखा जा चुका है. हेली और जस्टिन के बारे में कुछ समय पहले ही खबरें आईं थी कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन अब दोनों ने इस बात को झुठला दिया है और दोनों सगाई कर चुके हैं. अब अगर बात की जाए जस्टिन की एक्स सेलेना की, तो उन्हें जस्टिन के इस फैसले कसे कोई फर्क नहीं पड़ता वह अपने आपमें खुश हैं.

आपको बता दें कि जस्टिन सेलेना से भी कई बार अलग हुए थे लेकिन उसके बाद भी कई बार दोनों का पैचअप हो गया था. इन दिनों जस्टिन और हेली एक-दूजे के साथ समय बिता रहें हैं और दोनों को इसके पहले भी कई बार साथ में देखा जा चुका है. हेली और जस्टिन कई समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं और अब दोनों शादी के बारे में भी सोच रहे हैं. दोनों के फैंस को उनकी शादी का बेसब्री से इंतज़ार है.

सरेआम जस्टिन बीबर ने गर्लफ्रेंड संग की ये गंदी हरकत, तस्वीर हो रही वायरल

सेलेना की इन तस्वीरों को देखकर मचल जाएंगे आप

सब कुछ भूलने को तैयार हैं सेलेना गोमेज

Related News