जुरासिक वर्ल्ड ने मचाई पूरी दुनिया में धूम

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म जुरासिक वर्ल्ड ने कुछ ही दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चला दिया है. फिल्म सारे विश्व में शानदार प्रदर्शन कर धूम मचा रही है. फिल्म ने भारत पर ही नहीं बल्कि सारी दुनिया पर अपने अच्छे प्रदर्शन का रंग बिखेरा है. इस फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड पर इतनी कमाई कर ली कि इसका नंबर विश्व में सबसे अच्छी ओपनिंग पाने वाली फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गया है. ये फिल्म सबसे अच्छी ओपनिंग करने वालो की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है. एक्शन और रोमांच से भरपूर इस मूवी ने  511.8 मिलियन डॉलर की कमाई अपने सप्ताह के अंत में की है. 

फिल्म कमाई के बहुत सारे रिकॉर्ड बना रही है. जुरासिक वर्ल्ड ने 100 मिलियन डॉलर की कमाई तो अकेले चीन से ही कर ली है. 66 देशों की टॉप फिल्मों की लिस्ट में जुरासिक वर्ल्ड ने नंबर एक का दर्जा प्राप्त कर लिया है. जुरासिक पार्क के डायनासॉर्स ने एक बार फिर पूरी दुनिया में करोडो रुपए कमाने में कामयाबी हासिल कर ली है. इस सीरीज की ताजा कडी जुरासिक वर्ल्ड विश्व बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाने की तयारी में है.

इस फिल्म में भारतीय अभिनेता इरफ़ान खान भी अहम किरदार निभा चुके है. उन्होंने इस फिल्म में अपनी अभिनय क्षमता का शानदार परिचय दिया है. फिल्म में उनका किरदार अन्य किरदारों की तुलना में ज्यादा वास्तविक और प्रभावी लगता है.

Related News