जुरासिक वर्ल्ड ने कमाये भारत में 100 करोड़

'जुरासिक पार्क' श्रृंखला की चौथी फिल्म 'जुरासिक वर्ल्ड'  को भारत में भी खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया . फिल्म ने भारत में 100 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाबी हासिल कर ली है. इस फिल्म में क्रिस प्रैट और इरफान खान ने शानदार अभिनय किया है. कोलिन ट्रेवोरो निर्देशित और कई भाषाओं में बनी यह फिल्म पूरे भारत में प्रदर्शित की गयी थी और अपने प्रदर्शन के तीसरे सप्ताह इसने 100 करोड़ रुपये का बिज़नेस कर शानदार सफलता हासिल कर ली है.

यह फिल्म हिन्दी, तमिल और तेलगू भाषा में 2,108 सिनेमाघरों में प्रदर्शित की गयी है. यूनीवर्सल पिक्चरस इंडिया ने अपने एक बयान में बोला है कि 'जुरासिक पार्क' श्रृंखला की फिल्म ने भारतीय दर्शकों को पुरानी यादो के गलियारे में ले जाने में कामयाबी हासिल की है. इसके अतिरिक्त, सभी उम्र के लोगों को रोमांचक विषय पर बनी ये फिल्म बेहद पसंद आ रही है. दर्शक ने परिवार के साथ सिनेमा घरो में फिल्म का लुफ्त उठाया है.

बयान में बोला गया है कि पहले 'फास्ट एंड फ्यूरियस 7' और अब 'जुरासिक वर्ल्ड' ने यह साबित कर दिया है कि भारत, हॉलीवुड की फिल्मों के लिए एक बडा बाजार बन कर सामने आया है. भारतीय दर्शको को हॉलीवुड फिल्म काफी पसंद आ रही है.

Related News