जूनियर NTR की ख़ुशी हुई दोगुनी, ऑस्कर के लिए चुनी गई फिल्म

बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की पिछली रिलीज फिल्म RRR को लेकर एक बड़ी जानकारी भी सामने आ चुकी है। इस मूवी के ब्लॉकबस्टर गाने नाचो-नाचो को ऑस्कर 2023 में बेस्ट सॉन्ग कैटेगरी के लिए शॉर्टलिस्टेड भी किया जा चुका है। कुल 81 नामांकनों में से फाइनल किए गए 15 गानों में निर्देशक एसएस राजमौली की फिल्म RRR के इस गाने को चुना गया है। 

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) और राम चरण (Ram Charan) स्टारर फिल्म RRR के गाने नाटो-नाटो उर्फ नाचो-नाचो को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी में चुन लिया गया है। दिलचस्प बात ये है कि इसका मुकाबला अब ऑस्कर 2023 में अवतार- द वे ऑफ वॉटर के 'नथिंग इज लॉस्ट', ब्लैक पैंथर: वाकंडा फॉरएवर के 'लिफ्ट मी अप' और टॉप गन: मैवरिक के 'होली माय हैंड' जैसे गानों समेत 15 विदेशी गानों के साथ होने वाला है। 

 

जनरल कैटेगरी में ऑस्कर के लिए गई है आरआरआर: खबरों का कहना है कि निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म RRR आधिकारिक तौर पर ऑस्कर 2023 के लिए इंडिया की ओर से भेजी गई मूवी नहीं है। इस मूवी को निर्देशक एसएस राजामौली ने खुद जनरल कैटेगरी में ऑस्कर्स 2023 के लिए भेज दिया था। जहां फिल्म के गाने नाटो-नाटो को बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगरी के लिए शॉर्टलिस्ट भी किया जा चुका है। ये खबर भारतीय सिनेप्रेमियों के लिए एक बड़े गर्व की बात है। मूवी की इस उपलब्धि से इसकी निर्माता कंपनी DVV दान्या भी बेहद खुश है। 

 

Related News