विंटर वेकेशन में बच्चों की फर्स्ट चॉइस 'जुमान्जी'

साल 1995 में फैंटसी एडवेंचर फिल्म Jumanji  रिलीज हुई थी. जिसे दुनिया भर में खूब पसंद किया गया था और बच्चों के बीच तो बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुई थी. फिल्म 1981 में छपी क्रिस वैन एल्सबर्ग की इसी नाम की किताब पर आधारित थी. 22 साल बाद Jumanji  का सीक्वल रिलीज हो रहा है. दुनिया बदल गई है तो गेम भी बदल गया है और पहले का बोर्ड गेम अब वीडियो गेम में तब्दील हो गया है, Jumanji नाम की फिल्म अब Jumanji: Welcome to the Jungle बन गई है. फिल्म हॉलीवुड की एक्शन-एडवेंचर फिल्मों के फैन के लिए बेहतरीन विकल्प है. वैसे भी बॉक्स ऑफिस पर ‘टाइगर जिंदा है’ की बादशाहत को यही फिल्म चुनौती देती भी नजर आएगी क्योंकि इस हफ्ते कोई और बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है.

हाई स्कूल के चार बच्चे हैं. उनके हाथ एक गेम लगता है, और फिर उनकी जिंदगी बदल जाती है. जिस जंगल पर आधारित ये गेम होता है, उसी जंगल में ये पहुंच भी जाते हैं और गेम का हिस्सा बन जाते हैं, और उन्हें इससे निजात पाने के लिए इसको खत्म करना होगा. बिल्कुल 1995 वाली फिल्म की तरह. लेकिन इस बार स्टारकास्ट काफी बड़ी हो गई है. पिछली बार रॉबिन विलियम्स थे तो इस बार WWE से हॉलीवुड में आए द रॉक मोर्चा संभाल रहे हैं, और उनके साथ दोस्तों की टीम है. लेकिन सफर इस बार भी रोमांच भरा है, और दर्शकों को सीट से बांधे रखने का काम करता है.

फिल्म का सबसे मजेदार हिस्सा ड्वेन जॉनसन, जैक ब्लैक, केविन हार्ट और कैरेन जिलियन की टीम है. जब ये सब अपनी किशोरावस्था से युवावस्था में कदम रखते हैं तो सब के सब बदल जाते हैं, और यही बात हंसाने और मजा दिलाने का काम करती है. फिल्म में सभी की एक्टिंग मस्त है. द रॉक को बड़े परदे पर देखकर मजा आ जाता है और उनका स्वैग तो कमाल का है ही. वैसे भी वे दुनिया के सबसे महंगे कलाकारों में से एक बन चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'टाइगर' पर भारी पड़ सकता है 'जुमानजी'

स्विट्ज़रलैंड की बर्फीली वादियों में स्नोमैन बने बैठे हैं तैमूर

शिल्पा ने बनाई पुनीश और आकाश के साथ टीम

Related News