बच्चे को जन्म देने के 3 सप्ताह बाद भी हॉट फिगर में नजर आयी ये रियलिटी स्टार

अक्सर देखा गया है कि बच्चे को जन्म देने के बाद एक औरत का फिगर काफी बेडौल हो जाता है लेकिन हॉलीवुड में ऐसा नहीं होता और इस का जीता जागता उदाहरण है 'द लव एंड हिप हॉप' की रियलिटी स्टार जोसलिन हर्नांडेज़, जिन्हें देखकर कोई नहीं कह सकता कि वह कुछ ही हफ्ते पहले मां बनी है. जोसलीन ने 3 सप्ताह पहले ही एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. इतने कम वक्त में वह अपने फिगर को वापस इतनी अच्छी तरह से मेंटेन कर पायी हैं यह देखकर अच्छे अच्छों के होश उड़ गए.

जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने इतनी जल्दी अपना वजन कैसे कम कर लिया तो उनका जवाब था कि मेरा वजन इतना ज्यादा नहीं बढ़ा था और मैंने 10 से 15 पाउंड वजन ही घटाया है. इस रियलिटी स्टार ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में भी बताया कि प्रेग्नेंट होने के 3 महीने बाद तक तो उन्हें खुद को नहीं पता था और यह उनके लिए भी बहुत बड़ा सरप्राइज था लेकिन सब कुछ अच्छे तरीके से हो गया.

वैसे तो जोसलीन के साथ सब कुछ अच्छा चल रहा है और वह का पहले से काफी ज्यादा आकर्षक भी नजर आ रही है बस एक ही चीज उनकी लाइफ में गड़बड़ चल रही है और वह है उनके एक्स स्टीव जे जिनके साथ उनकी अभी कुछ गर्मागर्मी चल रही है. चलिए देखते हैं आगे क्या होता है.

Video :16 साल के युवक के साथ SEXY डांस करती हुई नज़र आयी सारा लोपेज़

रणविजय के घर आई एक 'नन्ही परी'

Video : अनोखा रियलिटी शो, जिसमे कपल सरेआम उतारते हैं एक दूसरे के कपड़े

 

Related News