स्टीवी जे के साथ उनकी गर्लफ्रेंड जोसलिन ने की मारपीट

रियलिटी टीवी स्टार स्टीवी जे के साथ उनकी गर्लफ्रेंड जोसलिन हर्नेंडीज़ ने कथित तौर पर मारपीट की। स्टीवन के अनुसार उनकी गर्लफ्रेंड जो बहुत ही जल्द उनके बच्चे की माँ बनने वाली है, ने चार दिसम्बर को उनके घर आकर स्टीवी के मुंह पर हमला किया जिससे उनकी आँख चोटिल हो गयी। एटलान्टा पुलिस ने यह बात कन्फर्म की है कि स्टीवन जॉर्डन और जोसलिन हर्नांडीज के बीच कुछ घटित हुआ था और इस घटना की रिपोर्ट 4 दिसम्बर को फाइल की गयी थी।

स्टीवी ने अपने लीगल डॉक्युमनेट में यह कहा है कि वो चाहते हैं कि जोसलिन को मनोचिकित्सा की जरुरत है क्योंकि स्टीव को उनसे जान का खतरा है। उन्होंने रिपोर्ट में यह भी कहा कि उन्हें सिर्फ इस बात का डर नहीं है कि जोसलिन सिर्फ उन्हें नुकसान पहुंचाएगी बल्कि वो अपने अजन्मे बच्चे को भी नुकसान पहुंचा सकती है।

स्टीव बच्चे को लेकर काफी सीरियस हैं और उन्होंने अपने बच्चे के लिए एक गार्जियन नियुक्त करने की भी रिक्वेस्ट की है। इस घटना की सबसे अचंभित करने वाली बात यह है कि उनकी इस लड़ाई वाले दिन ही स्टीवी ने दोनों का एक विडियो पोस्ट किया था जिसमे दोनों ही एक दुसरे के साथ काफी इजी लग रहे थे। स्टीवी ने बताया कि यह विडियो जोसलिन के उन पर हमला करने से कुछ देर पहले का ही है।

अब किम कार्दशियनी की छोटी बहन ने भी दिखाया अपना जलवा

हॉलीवुड की ये फेमस एक्‍ट्रेस हो गई वार्डरोब मालफंक्‍शन का शिकार

Related News