जोनास ब्रदर्स ने एक बार फिर जीता फैंस का दिल, रिलीज़ किया अपने नए गाने का वीडियो

जोनास ब्रदर्स और नकाबपोश संगीतकार मार्शमेलो दुनिया का दिल अपने गानों से जीतना चाहते है। 'लव बिफोर यू लव मी' म्यूजिक वीडियो शीर्षक वाला एक बिल्कुल नया गाना उन्होने रिलीज़ कर दिया है। यह बात तो हम सभी को पता है कि हाल ही में निक जोनास घायल हो गए थे, लेकिन अपने जख्म से उभरने के बाद निक ने  बिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स 2021 में अपने भाइयों के साथ मिलकर फैंस का दिल जीत लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिंगर निक ने अपने भाइयों केविन और जो जोनास के साथ मिलकर कई और भी बहुत सारे गाने गाये है। इतना ही ही इन तीनों के गानों ने फैंस को बहुत लुभाया है, बीते दिनों नया गाना रिलीज़ होने बाद उनके वीडियो पर फैंस के भर भर कर कमेंट आ रहे है, और उनके इस गाने ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है ये बता भी रहे है। 

रिलीज के कुछ घंटों के भीतर ही इस गाने को 332k व्यूज मिल चुके हैं। लिरिक्स वीडियो लगभग 60k लाइक्स दर्ज करने के करीब पहुंच गया है। जब गाना रिलीज हो गया, तो जोनास ब्रदर्स ने यह भी घोषणा की कि वे रविवार को बिलबोर्ड्स म्यूजिक अवार्ड्स में गाने का प्रदर्शन करेंगे। निक ने गाने की घोषणा साझा की और लिखा, "नया @jonasbrothers संगीत यहाँ है !! #LeaveBeforeYouLoveMe अब बाहर हो गया है! इस रविवार को @BBMAs पर आप लोगों के लिए इस गाने को परफॉर्म करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता!"

यह भी पढ़ें

एक नया संगीत 'विनी द पूह' न्यूयॉर्क के मंच पर होगा प्रदर्शित

DMX ने मरणोपरांत एल्बम से पहले नया गीत 'हूड ब्लूज़' किया रिलीज

एंजेलिना जोली ने बच्चों की कस्टडी को लेकर कही ये बात

Related News