जब पत्नी को होने लगे शक . . .

1. जब पत्नी को अपने पति पर किसी दूसरी लड़की के साथ अफेयर होने की बात का पता चलता है, तो किस प्रकार पत्नी अपने पति की इन करतूतो के बारे में पता करती है आइए देखते है.

लड़की की शादी के बाद वह पहली बार अपनी सहेली से मिलने जाती है. जब वे आपस में बात कर रही होती हैं तो शादीशुदा लड़की कहती है - मुझे मेरे पति पर शक है. वो रोज अपने मोबाइल से चिपके रहते हैं. फेसबुक तो उनकी जिंदगी है. कभी छोड़ते ही नहीं. हर वक्त ऑनलाइन रहते हैं. मुझे शक है कि वो जरूर बाहर किसी चुड़ैल से मिलते हैं. . सहेली : ओह माई गॉड, अब तुम क्या करोगी? तुम्हारी तो जिंदगी बर्बाद हो गई. लड़की : नहीं रे पगली, ऐसा भी नहीं है. . सहेली : तुम्हारा शक सही है या गलत, ये कैसे जानोगी? लड़की : करना क्या है, मैं आज ही मेरे पांचों बॉयफ्रेंड तुम्हारे जीजू के पीछे लगा देती हूं.

 

2. संता : बंता की कहानी से तो हम सब परिचित है. जब भी कभी संता-बंता की बात आती है हम समझ जाते है कि कही ना कही हास्य कहानी का जिक्र किया गया होगा. आइये देखते है संता-बंता से जुड़े हास्य चुटकुले. . . . एक लड़की, इन्सपेक्टर संता से : साहब मेरे पति 5 दिन पहले आलू लेने गए थे. अभी तक वापस नहीं आए. संता : तो तुम कुछ और क्यों नहीं बना लेती!

Good Morning शायरियां

अहमद फ़राज़ के ख़ज़ाने से...

2 लाइन की बेहतरीन शायरियां

Related News